कभी दिया था विवादित बयान, अब दीपिका की मुरीद हुईं सोनम, कहा कुछ ऐसा
कभी दिया था विवादित बयान, अब दीपिका की मुरीद हुईं सोनम, कहा कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर आहूजा फिलहाल अपनी फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ सेलेब्स की फैशन सेंस पर कमेंट भी किया है. जब उनसे दीपिका के बारे में पूछा तो इस पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उनकी बेहतरीन बॉडी है तो उन्हें ऐसे ही ड्रेसअप करना चाहिए जिससे वे अपनी बॉडी को शो कर सकें.

सोनम आज चाहे दीपिका के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर रही हों, हालांकि एक दौर में सोनम ने उन्हें लेकर विवादित बयान भी दिया है. दरअसल कॉफी विद करण के एपिसोड पर उनके फैशन सेंस के बारे में बात करते हुए उन्होंने दीपिका को गुड गर्ल गॉन बैड कहा था. बता दें कि सोनम ने यह कहा था कि, 'मुझे कटरीना पसंद हैं क्योंकि वे अपनी पर्सनैलिटी को किसी ढांचे में नहीं बांधती हैं और वे इस सदी की फैशन आइकॉन बनने की कोशिश भी नहीं कर रही हैं. अगर कटरीना जींस और टी शर्ट भी पहनती हैं और अपने बालों की पोनीटेल बनाती हैं, तो यह मुझे बेहतर लगता है बजाए ऐसे ड्रेसअप करने के जैसे कि मुझे हर तीन माह में वोग के कवर पर आना हो.' 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर 20 सितंबर को रिलीज होगी. यह एक ऐसी एड-एक्जक्यूटिव लड़की की कहानी बताई जा रही है जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए गुड लक चार्म बनती है और इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन की भूमिका दुलकर सलमान अदा करेंगे. बता दें कि फिल्म अनुजा चौहान के द जोया फैक्टर नाम के उपन्यास पर बेस्ड है.  

 

तो एक्शन डायरेक्टर रोहित के साथ काम करना चाहते हैं आयुष्मान, कही ये बात

War में नेगेटिव किरदार में है ऋतिक, निर्देशक ने किये खुलासे

सलमान खान की दबंग को हुए 9 साल पूरे, फैंस ने ऐसे जताई ख़ुशी

The Zoya Factor में दिखे विराट कोहली, देखें नया प्रोमो वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -