तो एक्शन डायरेक्टर रोहित के साथ काम करना चाहते हैं आयुष्मान, कही ये  बात
तो एक्शन डायरेक्टर रोहित के साथ काम करना चाहते हैं आयुष्मान, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी कमाल की एक्टिंग के साथ-साथ अलग तरह की फिल्मों के लिए भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बना चुके हैं. एक्टिंग के लिए ही वो नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं. इनकी फिल्में भी अलग तरह की होती हैं जो दर्शकों को पसंद आती ही है. इसके  बाद एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द अपनी अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर आने वाले हैं जिसके लिए फैंस बेताब हैं. ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए एक्टर कई  बातें बताई है. 

प्रमोशन के दौरान आयुष्मान ने एक जाने माने फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ काम करने की अपनी इक्छा व्यक्त की है. आयुष्मान ने मीडिया को बताया कि 'ड्रीम गर्ल' अब तक की सबसे बड़ी मसाला फिल्म है. इसी दौरान  एक्टर से पूछा गया कि क्या वह रोहित शेट्टी की फिल्म की तरह पूरी मसाला फिल्म करना चाहेंगे, तो उन्होंने कहा, "मुझे अच्छा लगेगा." यानि वो रोहित शेट्टी के साथ भी काम करना चाहते हैं. यानि एक अच्छी डायरेक्टर, स्क्रिप्ट और एक्टर के साथ जब फिल्म बनेगी तो कितनी मसालेदार होगी. 

इतना ही नहीं, आयुष्मान से यह भी पूछा गया कि क्या वह दो हीरो वाली फिल्म करने में सहज हैं. इस बारे में वे बोले, "बेशक, मैं इसके लिए ओपन हूं. असल में मैंने दो हीरो वाली फिल्म की है, जैसे मुझे लगता है कि 'बधाई हो' दो हीरो वाली फिल्म थी. यहां तक कि 'बरेली की बर्फी' भी दो हीरो वाली फिल्म थी और अब 'गुलाबो सीताबो' भी है. मैं इसके साथ ठीक हूं. अगर स्क्रिप्ट अच्छी है, तो मैं कुछ भी करने के लिए ठीक हूं." यानि आप समझ सकते हैं कि वो फिल्मों के लिए अपने विचारों को कितना खोले हुए हैं. आयुष्मान की अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर, 2019 को रिलीज होने वाली है.

इस तारीख को रिलीज़ होगी Shubh Mangal Zyada Saavdhan, जानकारी आई सामने

रिलीज से 4 दिन पहले इस एक्टर का खुलासा, कहा-180 करोड़ कमाएगी 'ड्रीम गर्ल'

ड्रीम गर्ल के प्रमोशन के लिए निकलें आयुष्मान-नुसरत, देखें एक्ट्रेस का हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -