सलमान  खान की दबंग को हुए 9 साल पूरे, फैंस ने ऐसे जताई ख़ुशी
सलमान खान की दबंग को हुए 9 साल पूरे, फैंस ने ऐसे जताई ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. वे कुछ ऐसी ही फिल्में करते हैं जिसे फैंस भर भर के प्यार देते हैं. वैसे तो अपनी हर फिल्म और किरदार से छा जाते हैं और कई सालों तक ऑडियंस को याद रहते हैं. लेकिन ‘दबंग’ में नजर आने वाला उनका चुलबुल पांडे का किरदार आज भी लोगों को बेहद पसंद है. खास बात ये है कि इस फिम 9 साल बीत चुके हैं और फैंस भी इसकी ख़ुशी सोशल मीडिया पर जाता रहे हैं. पहली फिल्म हिट होने के बाद ही इसका दूसरा पार्ट बना और अब तीसरे पर काम चल रहा है. 

जानकारी दे दें, बीते दिन सलमान खान की इस फिल्म यानी दबंग को रिलीज हुए 9 साल हो गए हैं. 10 सितंबर 2010 को रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी. आज इसके 9 साल पूरे होने पर ट्विटर पर ‘9 आइकॉनिक इयर्स ऑफ दबंग’ ट्रेंड कर रहा है.

इसमें सलमान के फैन फिल्म के डायलॉग, वीडियो के साथ-साथ अपना यानी फैन मेड पोस्टर भी शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट शेयर किये हैं जिसमें उनकी ख़ुशी देखने को मिल रही है. 

आप  जानते ही हैं, सलमान खान की ‘दबंग 3‘ इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस बार फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सुदीप विलेन के रोल में नजर आएंगे. विनोद खन्ना के निधन के बाद फिल्म में उनकी जगह उनके भाई प्रमोद खन्ना दिखेंगे. रज्जो के किरदार में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीतेंगी.

कुछ किरदार और भी जुड़ गए हैं जो फिल्म की कहानी को नया बना रहे हैं. फिल्म में अरबाज खान समेत पिछली फिल्मों के कई कलाकार अपने-अपने किरदारों में नजर आएंगे. इस बार फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. 

Dabangg 3 : सलमान खान की होने वाली है शर्टलेस फाइट, देखें वीडियो

बॉलीवुड में 31 साल पूरे होने के बाद पहली बार बोले सलमान, कहा- सल्लू से भाईजान बनने में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -