War में नेगेटिव किरदार में है ऋतिक, निर्देशक ने किये खुलासे
War में नेगेटिव किरदार में है ऋतिक, निर्देशक ने किये खुलासे
Share:

पहली बार बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पर्दे पर एक साथ दिखाई देने वाले हैं. 'बैंग बैंग' और 'बचना ऐ हसीनो' जैसी फिल्में दें चुके सिद्धार्थ आनंद लगभग 5 साल बाद इन दोनों एक्टर के साथ काम कर रहे हैं. इनकी आने वाली फिल्म 'वॉर' जिसके लिए फैंस काफी बेताब हैं. इस फिल्म की शूटिंग काफी अच्छी जगहों पर हुई है और बेहतरीन स्टंट और एक्शनग सीन भी देखे गए हैं. 

बता दें कि 'वॉर' जैसी एक्शन से भरपूर फिल्म को डायरेक्ट कर रहे सिद्धार्थ का कहना है कि दर्शकों के लिए ऋतिक को नेगेटिव किरदार में देखना एक नया अनुभव होगा. ऋतिक की छवि हर फिल्म में एक हीरो की तरह ही है और निर्देशक इस बार उन्हें एक अलग रूप देने की सोच रहे थे. इस बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ का कहना है, "मुझे लगता है कि लोग शुरू में थोड़ा आश्चर्यचकित होंगे, लेकिन वे इस सचाई को अच्छे से समझ जायेंगे कि वह नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं. साथ ही, मुझे लगता है कि दर्शकों के लिए यह एक नया अनुभव है, क्योंकि अब तक उनकी गुड बॉय वाली इमेज बनी हुई है और उनकी आंखो में बहुत अच्छापन है."

इसके अलावा सिद्धार्थ ने कहा, "वह एक हीरो हैं, इसलिए वास्तव में उससे दूर होकर और नेगेटिव किरदार करना चुनौती से भरा है क्योंकि ऐसा करना उनके लिए बहुत ही अलग अनुभव है. जिस तरह से उन्होंने फिल्म में अपने नेगेटिव किरदार को निभाया है, उसे वह आने वाली फिल्मों में हीरो के किरदार को करने से भी अपनी आंखों से नहीं हटा नहीं सकते. मुझे यकीन है कि लोग इसका भी आनंद लेंगे." बता दें, यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी.

देखें 'वॉर' का शानदार सफर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

'वॉर' के इस गाने ने मचाया तहलका, 4 दिन में व्यू 2 करोड़ के पार 

वाणी संग इश्क फरमा रहे ऋतिक, साल का सबसे महंगा गाना 'घुंघरू' रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -