अनिल कपूर की गलत COVID-19 रिपोर्ट पर भड़कीं सोनम कपूर, कही यह बात

By iti mishra
Dec 05 2020 01:46 PM
अनिल कपूर की गलत COVID-19 रिपोर्ट पर भड़कीं सोनम कपूर, कही यह बात

इस समय देश भर में कोरोना वायरस का कहर बरस रहा है और इससे आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक कोई नहीं बचा है। वैसे बीते दिनों ही खबर आई थी वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में जैसे ही अनिल कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर फैली वैसे ही उनकी बेटी सोनम कपूर नाराज हो गईं।

जी दरअसल अनिल कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर फैलते ही उन्होंने इन खबरों को गलत बताया था। ऐसे में अब उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने उनकी गलत कोरोना रिपोर्ट वायरल होने पर प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और इसमें वह लिखती हैं, 'गलत रिपोर्टिंग खतरनाक है। मैं लंदन में बैठी हूं और मुझे अपने पिता से बात करने से पहले मीडिया के कुछ हिस्सों द्वारा अपने पिता के बारे में गलत रिपोर्ट देखने को मिली। कृपया अपनी रिपोर्टिंग में जिम्मेदार बनें।'

अपने इस ट्वीट से उन्होंने उन लोगों को निशाने पर लिया है जिन्होंने गलत रिपोर्टिंग दी है। वैसे सोनम कपूर के ट्वीट से यह तो साफ़ जाहिर हो रहा है कि वह इन खबरों को लेकर काफी परेशान हो गईं थीं। फिलहाल सोनम अपने पति के साथ लन्दन में हैं और समय बिता रहीं हैं। काम के बारे में बात करें तो सोनम अभी तो किसी भी फिल्म में व्यस्त नहीं हैं लेकिन उनके पिता अनिल कपूर जल्द ही फिल्म जग-जग जियो में दिखाई देने वाले हैं, जो साल 2021 में रिलीज होगी।

यूपी के मजदूर किसान पर मेहरबान हुईं लक्ष्मी, इस शो में जीते 50 लाख रुपए

किसान आंदोलन: तेजस्वी यादव बोले- 'जा रहा हूं, रोक सको तो रोक लो'

एनआईईएलआईटी में इन पदों पर निकली भर्ती, इस दिन तक कर सकते है आवेदन