किसान आंदोलन: तेजस्वी यादव बोले- 'जा रहा हूं, रोक सको तो रोक लो'

पटना: किसान आंदोलन के समर्थन के लिए तेजस्वी यादव भी खड़े हो चुके हैं। वहीं वह पटना के गांधी मैदान में धरना देने वाले थे लेकिन उनके इस धरने पर रोक लगा दी गई है। जी दरअसल प्रशासन का कहना है, 'गांधी मैदान धरनास्थल नहीं है इसलिए यह कार्रवाई की गई है।' वैसे यह सब होने के बाद भी चार नंबर गेट पर राजद, कांग्रेस व वाम दलों के कई नेता धरने पर बैठ गए हैं। अब इसी बीच तेजस्वी यादव ने भी वहां जाने का ऐलान कर दिया है।

उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में वह लिखते हैं, 'गोडसे को पूजने वाले लोग पटना पधारे हैं। उनके स्वागत में अनुकंपाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में गांधी मूर्ति को कैद कर लिया ताकि गांधी को मानने वाले लोग किसानों के समर्थन में गांधीजी के समक्ष संकल्प ना ले सकें। नीतीश जी वहां पहुंच रहा हूं, रोक सको तो रोक लीजिए।' वैसे आप जानते ही होंगे जिला प्रशासन ने रोक लगाई है लेकिन इसके बाद भी महागठबंधन में शामिल राजद, कांग्रेस व वाम दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं की गांधी मैदान के पास भीड़ जमा कर ली है।

यहाँ जिला प्रशासन के लोग भी मौजूद हैं और नेताओं से यह आग्रह करते हुए नजर आ रहे हैं कि यह कोई धरनास्थल नहीं है और पूर्व अनुमति नहीं ली गई है। इस वजह से धरने को खत्म करें। उनके इतना कुछ कहने के बाद भी कोई भी नेता हटने को तैयार नहीं हैं। अब बात करें किसानों के आंदोलन के बारे में तो वह नए कृषि बिल को वापस लेने की मांग कर रहे हैं और इसी के कारण वह प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

हर 41 वर्षो में यहां आते हैं भगवान हनुमान

हैदराबाद चुनाव Result: 146 सीट में सिर्फ 2 जीत, शर्मनाक तरीके से हारी कांग्रेस

'दिया और बाती हम' की संध्या बींदणी ने किया मनाली ट्रांस पर जबरदस्त डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -