नयी फिल्म की टीम के साथ सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीर
नयी फिल्म की टीम के साथ सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीर
Share:

सोनम कपूर को उनके ड्रेसिंग सेन्स के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने हर बार फैशन के मामले में सभी को पीछे छोड़ा है। वैसे जल्द ही वह एक नयी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। जी हाँ, और तो और उन्होंने अपनी नयी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। आपको बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम 'ब्लाइंड' है और इस फिल्म में वह एक ब्लाइंड महिला का किरदार निभाने वाली हैं। वैसे सोनम ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट की है और इस पोस्ट के जरिए उन्होंने शूटिंग शुरू करने के बारे में जानकारी दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सभी टीम मेंबर्स के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा है, 'हमारी छोटी सी दुनिया के सभी लोग। द ए टीम।' वैसे आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही सोनम ने फिल्म में अपनी को-स्टार एक डॉगी के बारे में भी पोस्ट किया था। उस दौरान उन्होंने फोटो शारे कर कैप्शन में लिखा था, 'सभी लोग ELSA से मिलिए। यह ब्लाइंड फिल्म में मेरी प्यारी डॉग है। यह मेरे कैरेक्टर जिया को पसंद करती है और जिया इसके बिना कोई काम नहीं कर सकती।' आपको हम यह भी बता दें कि ब्लाइंड साल 2011 में आई कोरियाई फिल्म 'ब्लाइंड' का रीमेक है और इस फिल्म में पूरब कोहली और विनय पाठक जैसे स्टार्स दिखाई देने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

वैसे यह फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी है जिसने कार असिडेंट में अपनी आंखें खो दीं। उसके बाद वह कैसे पुलिस की मदद करती हैं और कैसे डॉगी भी उनकी हेल्प करती है। ऐसे ही फिल्म की कहानी घूमती है। वैसे इस फिल्म को शोमे मखीजा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म को प्रोड्यूस 'सुजोय घोष' कर रहे हैं। बताया जा रहा है फिल्म में सोनम ब्लाइंड के रोल के लिए एक कोच से ट्रेनिंग ले रही हैं और वह फिल्म में बेहतरीन अंदाज दिखाना चाहती हैं।

आंध्र प्रदेश में TDP नेता की चाक़ू घोंपकर हत्या, निर्माणाधीन ईमारत में मिला रक्तरंजित शव

महाराष्ट्र: आज इस मामले में छोटा राजन को मिल सकती है सजा

1 जनवरी से शराब, सिगरेट छोड़ने की शुरुआत करती हैं एकता कपूर लेकिन 2 जनवरी को...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -