महाराष्ट्र: आज इस मामले में छोटा राजन को मिल सकती है सजा

मुंबई: मुंबई का स्पेशल सीबीआई कोर्ट आज गैंगस्टर छोटा राजन को सजा सुना सकता है। जी दरअसल साल 2015 में छोटा राजन पर पनवेल के बिल्डर नंदू वाजेकर को धमका कर 26 करोड़ की एक्सटॉर्शन मनी मांगने का आरोप लगा हुआ है। ऐसे में आज उसी मामले में उसे सजा हो सकती है। जी दरअसल साल 2015 में नंदू वाजेकर ने पुणे में एक जमीन खरीदी थी और उसी के चलते एजेंट परमानंद ठक्कर (जो की वांटेड है) को 2 करोड़ रुपए कमीशन के रूप में देना तय हुआ था।

वहीं उसके बाद ठक्कर ने और पैसे मांगे थे जो कि वाजेकर नहीं देना चाहता था। इसके बाद ठक्कर ने छोटा राजन से संपर्क किया और बिल्डर को धमका कर दो करोड़ से ज्यादा की रकम वसूलने का आग्रह किया। इस मामले को जानने के बाद छोटा राजन ने अपने कुछ लोगों को वाजेकर के कार्यालय भेजा और उसे धमकी देना शुरू किया। उसके लोगों ने दो करोड़ के बदले वाजेकर से 26 करोड़ की मांग कर ली और वाजेकर को जान से मारने की धमकी भी दी। इन सभी धमकियों से डरने के बाद वाजेकर ने पनवेल पुलिस को इस बात की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज किया था।

इस मामले के चार आरोपी है जिनके नाम सुरेश शिंदे और लक्ष्मण निकम उर्फ दादया सुमित विजय मात्रे और छोटा राजन। खबरों के मुताबिक इस मामले में पुलिस अब भी एजेंट परमानेंट ठक्कर की तलाश कर रही है। पुलिस के पास बिल्डर के ऑफिस के सीसीटीवी फुटेज है जिससे यह साफ़ हो गया है कि आरोपी उसके ऑफिस गए थे।

गोवा से सिद्धार्थ शुक्ला संग लौटी शहनाज, कैमरामेन से बोलीं- 'घर जाकर सो जाओ'

शी जिनपिंग से पंगा लेना पड़ा महंगा, 2 माह से 'लापता' हैं अलीबाबा के जैक मा

पहली बार दिल्ली में घटी कोरोना मरीजों की संख्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -