1 जनवरी से शराब, सिगरेट छोड़ने की शुरुआत करती हैं एकता कपूर लेकिन 2 जनवरी को...
1 जनवरी से शराब, सिगरेट छोड़ने की शुरुआत करती हैं एकता कपूर लेकिन 2 जनवरी को...
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने हिट शोज के लिए मशहूर होने वाली एकता कपूर इन दिनों गोवा में हैं. वह इन दिनों गोवा में आनंद ले रही हैं। वैसे उन्होंने इस ट्रिप की कई खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। उन्होंने अपने नए साल का जश्न गोवा में ही मनाया है. वैसे उन्होंने नए साल में रेजोल्यूशंस बनाने और अगले ही दिन इनके टूटने पर एक मजेदार पोस्ट भी लिखा है. यह पोस्ट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लगाया है। आप देख सकते हैं अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है- 'मैं शराब, सिगरेट छोड़ने के प्लान से 1 जनवरी की शुरुआत करती हूं। 2 जनवरी को मैं अपनी झूठ बोलने की आदत का इलाज कराने का प्लान बना रही होती हूं।'

वहीं अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने संदीप घोसला को भी टैग किया है. वहीं इसी स्टेटस को संदीप ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लगाया है। वैसे तो हर नए साल के पहले दिन लोग नयी शुरुआत करने के बारे में सोचते हैं. सभी पुरानी बुरी आदतों को बदलना चाहते हैं लेकिन ऐसा किसी किसी के साथ ही हो पता है। अब बात करें एकता कपूर के काम के बारे में तो इन दिनों वह अपने कई सारे प्रॉजेक्ट्स में बिजी हैं।

एकता अपने दोस्तों के साथ बड़ी पार्टियां करने के लिए मशहूर हैं और इसके अलावा उनके कई ऐसे शोज रहे हैं जिनकी बदौलत आज उन्हें टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है. आज उनके शो उनके नाम से हिट होते हैं और टीआरपी लिस्ट में तो हर समय उन्ही के शोज टॉप पर रहते हैं.

गोवा से सिद्धार्थ शुक्ला संग लौटी शहनाज, कैमरामेन से बोलीं- 'घर जाकर सो जाओ'

शी जिनपिंग से पंगा लेना पड़ा महंगा, 2 माह से 'लापता' हैं अलीबाबा के जैक मा

पहली बार दिल्ली में घटी कोरोना मरीजों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -