अकेले में सोनम कपूर को आई पापा और बहन की याद
अकेले में सोनम कपूर को आई पापा और बहन की याद
Share:

इस समय कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी बेताब हैं और सभी इससे लड़ाई के लिए तैयार बैठे हैं लेकिन अपने घरों में क्योंकि इससे लड़ाई घर में रहकर ही की जा सकती है. ऐसे में बॉलीवुड कलाकार भी कोरोना वायरस को लेकर सतर्कता बरतते दिखाई दे रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा हाल ही में बाहर से आई एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने आप को पति आनंद आहूजा के साथ आइसोलेट कर लिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

 

अब अकेले रहने वाली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को पाप अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बहन रिया कपूर (Ria Kapoor) की याद सता रही है, उन्होंने तस्वीर शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा है. हाल ही में सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक फोटो साझा की, जिसमें वह अपने पापा अनिल कपूर और बहन रिया के साथ नजर आ रही थीं. इस फोटो के साथ उन्होंने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए 'मिस यू' भी लिखा.

आप सभी को बता दें कि बीते हफ्ते वायरल हुए एक वीडियो में सोनम सुरक्षित दूरी बनाते हुए अपनी सास प्रिया आहूजा से पहले माले की खिड़की से बात करती हुई नजर आ रही थीं. वहीं बीते शनिवार को एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कनिका के सपोर्ट एक ट्वीट किया था, जिसपर वह बुरी तरह troll हुईं थीं. फिलहाल सोनम अकेले में अपने पापा और अपनी बहन कि यादों में खोयी हुईं हैं.

अब लता मंगेशकर ने लोगों से की घर में रहने की अपील

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया पीएम मोदी का समर्थन

शख्स के भद्दे सवाल पर भड़के ऋषि कपूर, दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -