इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया पीएम मोदी का समर्थन
इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया पीएम मोदी का समर्थन
Share:

इस समय कोरोनावायरस के कारण सभी जगह लॉक डाउन किया जा चुका है सभी को अपने अपने घरों में rahne की सलाह दी गई है. ऐसे में आपको पता ही होगा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्र के नाम संबोधन में दी और बीते कल रात 12 बजे से 14 अप्रैल तक पूरा देश के लोग अपने-अपने घरों में रहकर इस खतरनाक वायरस (Covid 19) से मुकाबला करेंगे ऐसे उन्होंने कहा.

उनके ऐलान के बाद अब बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है. ओनिर ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जी हाँ, उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "कोई भी घर नहीं छोड़ेगा, लेकिन किराने के सामान और सब्जियों का क्या. क्या यह 144 है."

वहीं ओनिर (Onir Twitter) के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस समय सभी लोग उनके सपोर्ट में नजर आ रहे हैं. वैसे आपको तो पता ही होगा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के ऐलान से पहले ही कई राज्यों में कर्फ्यू लगा दिया गया था, साथ ही कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया था. लेकिन अब पूरा देश बंद किया जा चुका है और लोगो को अपने घरों से निकलने की मनाही है.

21 दिनों तक हुए लॉकडाउन पर बोली सोनाक्षी सिन्हा- 'गलती से भी बाहर मत दिखना'

अर्जुन कपूर ने कर दिया मलाइका अरोड़ा को ट्रोल

21 दिनों तक लॉकडाउन होने पर अमिताभ ने जोड़े हाथ तो ऋषि कपूर ने किया यह ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -