अब लता मंगेशकर ने लोगों से की घर में रहने की अपील
अब लता मंगेशकर ने लोगों से की घर में रहने की अपील
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने रात 8 बजे कोरोनावायरस के मद्देनजर देश में बने हालात को लेकर जनता को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है और आज से 21 दिन तक भारत की जनता घर में बंद रहकर कोरोनावायरस के खतरे से लड़ेगी.

इस समय सभी लोग अपने अपने घ्रं में कैद हैं और लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए कहा गया है. ऐसे में देश भर में लॉकडाउन 14 अप्रैल तक रहेगा. इसी को देखते हुए महान सिंगर लता मंगेशकर का भी कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट आया है जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'नमस्कार.हर बात की एक सीमा होती है.पूरे विश्वमें कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. हमारे प्रधानमंत्री जी ,महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जी लगातार कह रहे हैं की घर से बाहर ना निकलें, यही कोरोना रोकने का सबसे प्रभावशाली उपाय है,फिर भी ना जाने लोग इस बात को क्यों नहीं समझ रहे हैं?'

इस समय उनके ट्वीट को देखकर कई लोग रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. वहीं नए मामलों के बढ़ने से सभी अपने अपने घरों में बैठे हुए हैं.

21 दिनों तक हुए लॉकडाउन पर बोली सोनाक्षी सिन्हा- 'गलती से भी बाहर मत दिखना'

21 दिन का लॉकडाउन सुनकर रोने लगीं स्वरा भास्कर

21 दिनों तक लॉकडाउन होने पर अमिताभ ने जोड़े हाथ तो ऋषि कपूर ने किया यह ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -