बप्‍पा के दर पर पहुंचीं सोनम कपूर, मूषक से मांगी मन्नत
बप्‍पा के दर पर पहुंचीं सोनम कपूर, मूषक से मांगी मन्नत
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और अभिनेता दुलकर सलमान (Dulquer Salman) की फिल्‍म 'द जोया फेक्‍टर' (The Zoya Factor) जल्‍द ही रिलीज की जाएगी. वैसे तो इस फिल्‍म में खुद जोया एक लक्‍की चार्म हैं, हालांकि अपनी फिल्‍म के जब प्रमोशन की बात आई तो बप्‍पा से बड़ा लक्‍की चार्म और कोई हो ही नहीं सकता है. फिर क्‍या था, सोनम कपूर भी पहुंच गईं बप्‍पा के दर्शन करने के लिए. सोनम कपूर द्वारा आज मुंबई में अंधेरी के राजा पांडाल में विघ्‍नहर्ता (Ganesh Chaturthi) के दर्शन किए गए. यहां न केवल सोनम ने बप्‍पा के दर्शन किए, बल्कि उनके प्रिय वहां मूषक राज से भी उन्होंने मन्‍नत मांगी है.  

यह भी कहा जाता है कि लाल रंग काफी शुभ होता है और ऐसे में अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में अक्‍सर सोनम लाल रंग के कपड़ों में ही देखने को मिलती हैं. गणपति बप्‍पा के दर्शन के लिए सोनम लाल रंग के खूबसूरत अनारकली सूट में नजर आईं है. इस दौरान वे बेहद खूबसरत लग रही थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान की फिक्शन पर बेस्ड है और यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर बताई जा रही है. वहीं फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो फिल्म 'द जोया फैक्टर' 20 सितंबर 2019 को रिलीज की जाएगी. 

जन्मदिन पर अदनान को याद आए ऋषि कपूर, पुराने दिनों में खोए कलाकार

The Family Man Trailer : दमदार रोल में दिखें मनोज वाजपेयी, फैंस के उड़े होश

पत्रकार मारपीट केस : बहुत बुरे फंसे सलमान, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

जन्मदिन पर ऋषि कपूर ने काटा केक, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -