The Family Man Trailer : दमदार रोल में दिखें मनोज वाजपेयी, फैंस के उड़े होश
The Family Man Trailer : दमदार रोल में दिखें मनोज वाजपेयी, फैंस के उड़े होश
Share:

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज द फैमिली मैन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इस वेब सीरीज में अभिनेता मनोज वाजपेयी और शरद केलकर अहम भूमिका में हैं. बता दें कि इस शो में मनोज एक अलग ही अवतार में देखने को मिलेंगे. दरअसल, बात यह है कि अमेजन की वेब सीरीज द फैमिली मैन में मनोज जासूस की भूमिका में होंगे. 

साथ ही आपको बता दें कि द फैमिली मैन का ट्रेलर बेहद दमदार नजर आ रहा है. द फैमिली मैन वेब सीरीज के मेकर्स द्वारा कुछ देर पहले ही इसके ट्रेलर को रिलीज किया गया है और कम समय में ही इसे हजारो लाइक्स मिल चुके हैं और इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्रेलर को कितना अधिक पसंद किया जा रहा है.

इससे पहले मेकर्स द्वारा टीजर को रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद लोगो में वेब सीरीज को लेकर काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा है. बताया गया है कि इस वेब सीरीज में मनोज वाजपेयी श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभा रहे हैं. ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर की शुरूआत मनोज वाजपेयी के गाड़ी चलाने से होती है, इस शो में मनोज एक मिडिल क्लास पर्सन की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो कि एक हसबैंड और पिता भी है. वहीं इन सबके साथ-साथ मनोज टॉप क्लास के स्पॉई भी बने हुए हैं. अमेजन प्राइम के द्वारा इस वेब सीरीज को 200 देशो में रिलीज किया जाएगा.

17th Bollywood Festival Narvey : नॉर्वे में भारत का नाम रौशन करेंगे बोमन, मिलेगा ख़ास सम्मान

मेरे बेटों को मेरा तोहफा है 'छिछोरे' : साजिद नाडियाडवाला

कृति को लेकर बहन का बड़ा खुलासा, बताया कितने साल तक चला सबसे लम्बा रिलेशनशिप

करण जौहर इस एक्ट्रेस को मानते हैं बॉलीवुड की नई आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -