जन्मदिन पर ऋषि कपूर ने काटा केक, वायरल हुआ वीडियो

जन्मदिन पर ऋषि कपूर ने काटा केक, वायरल हुआ वीडियो

हाल ही 4 सितंबर को बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पत्नी नीतू के साथ न्यू यॉर्क एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. बता दें, उन्होंने अपना जन्मदिन भी न्यू यॉर्क में ही मनाया जहाँ से उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो केक कटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा एयरपोर्ट पर नीतू और ऋषि की तस्वीर देख लोग अनुमान लगाने लगे कि अब ऋषि भारत के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार है. यानि हो सकता है वो जल्दी ही इंडिया आने वाले हों.

बता दें, 4 सितंबर को ऋषि ने अपना 67वां जन्मदिन मनाया. इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह फैंसी रेस्टोरेंट में नीतू के साथ जन्मदिन का केक काटते नजर आ रहे हैं लेकिन बाद में ऋषि ने रेस्टोरेंट के ख़राब खाने और खाने की ज्यादा कीमत के लिए सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई. इसके लिए उन्होंने ट्वीट भी किया है. ऋषि ने लिखा- ' 'नीतू संग Daniel Bouluds flagship restaurant में बर्थडे डिनर. निराशाजनक. ओवर रेटेड और बहुत महंगा और एरोगेंट. मैं इसकी बिल्कुल भी सिफारिश नहीं करूंगा.' यहां देखें वीडियो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RishiKapoor cuts the #Birthday cake with adorable and most beautiful @neetu54  

A post shared by Omniscent Entertainment  (@omniscent_entertainment) on

पिछले 11 महीनों से ऋषि कैंसर का इलाज करवाने के लिए न्यू यॉर्क गए थे. बता दें, नीतू भी ऋषि के साथ न्यू यॉर्क में है. ऋषि के परिवार और दोस्तों ने उनका हौसला बढ़ाया, जिसने उन्हें इस बिमारी से उभरने में मदद की. वहीं फैंस भी ऋषि के भारत लौटने की कामना कर रहे हैं और उम्मीद है अब वो जल्दी ही लौट कर आएंगे.  

इंडिया लौट रहे ऋषि कपूर, नीतू संग एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट!

गणेश उत्सव को काफी मिस कर रहे हैं ऋषि कपूर, अमेरिका से शेयर की वर्षों पुरानी फोटो

ऋषि कपूर के जन्मदिन पर बेटी ने शेयर की थ्रोबाक तस्वीरें, क्यूट दिखे एक्टर