पत्रकार मारपीट केस : सलमान को राहत, दर्ज नहीं हुईं FIR, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश
पत्रकार मारपीट केस : सलमान को राहत, दर्ज नहीं हुईं FIR, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश
Share:

पत्रकार से मारपीट केस में सलमान खान का नाम एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है. ताजा घटनाक्रम में कोर्ट द्वारा सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड द्वारा मुंबई के एक पत्रकार से मारपीट और जबरन उनका मोबाईल छीनने के केस में जांच के आदेश प्रदान किए गए हैं. सलमान खान से जुड़े इस केस में एक करीबी सूत्र ने बताया है कि मुंबई की अदालत ने पुलिस को सलमान खान मामले में जांच करने और रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है. गौरतलब है कि इस केस को लेकर लगातार बरती जा रही लापरवाही को लेकर पीड़ित पत्रकार द्वारा कोर्ट का रुख किया गया था. जिसके चलते कोर्ट द्वारा डी एन नगर पुलिस को मामले में जांच कर 14 सितंबर तक रिपोर्ट देने का आदेश मिला है.
 
आपको इस बात से अवगत करा दें कि यह घटना 24 अप्रैल 2019 की है. जब सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सायकल से जा रहे थे और ऐसे में उन्हें देखकर पेशे से पत्रकार अशोक पांडेय द्वारा उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया गया था. जिसे लेकर सलमान की अशोक पांडेय से जमकर बहस हुई और उनके बॉडीगार्ड द्वारा अशोक का मोबाईल छीन लिया गया था. लेकिन कुछ समय बाद सलमान द्वारा मोबाईल वापस कर दिया गया था. 

 

बता दें कि इस घटना के बाद अशोक पांडेय द्वारा सलमान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थीं, हालांकि पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की थीं. वहीं जिसके बाद अशोक द्वारा अपने वकील के जरिए से कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई और मजिस्ट्रेट से शिकायत करते हुए सलमान खान और उनके बॉडीगार्डों के खिलाफ धारा 323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) मामला दर्ज कर जांच की मांग उठी है. 

स्टाइलिश लुक के साथ प्रियंका के छोटे से बैग ने किया सभी को आकर्षित, जानें कीमत

मेरे बेटों को मेरा तोहफा है 'छिछोरे' : साजिद नाडियाडवाला

कृति को लेकर बहन का बड़ा खुलासा, बताया कितने साल तक चला सबसे लम्बा रिलेशनशिप

करण जौहर इस एक्ट्रेस को मानते हैं बॉलीवुड की नई आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -