सोनम कपूर ने बांधे आलिया भट्ट की तारीफों के पूल

बॉलीवुड की फैशन क्‍वीन सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में सोनम ने स्टार किड होने के प्रेशर पर बात की. उन्होंने कहा कि शुरूआती दिनों में पता नहीं होता था कि कहां जाना है, लेकिन आज की जो जेनेरेशन आ रही है, वह बहुत स्मार्ट है. इसके अलावा सोनम ने आलिया भट्ट के बारे में कहा कि, आलिया एक स्टार किड होने के बावजूद काफी सेंसिबल है और कम उम्र में उन्होंने बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.

सोनम का कहना है कि जब वह 21 साल की थीं तो इस दौरान उनसे हर कोई पूछता था कि क्या आप फेमिनिस्ट हैं तो वह कह देती थीं कि हां मैं हूं लेकिन अब उनका मानना है कि आइब्रो बढ़ाकर घूमना और बिना ब्रा के रहना कोई फेमिनिज्म हो ही नहीं सकता. खबरों की माने तो सोनम इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ लम्बे वेकेशन पर है. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुई थी.

बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की तैयारी में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी होंगी. इसके अलावा भी सोनम बहुत ही जल्द फिल्म ‘जोया फैक्टर’ में नजर आएंगी. इस फिल्म सोनम उपन्यास ‘द जोया फैक्टर’ के चरित्र जोया सोलंकी की भूमिका निभा रही हैं. सोनम कपूर संजय दत्त की बायोपिक में भी दिखाई देने वाली है. आखिरी बार सोनम बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'पैडमेन' में नजर आई थी.

ये भी पढ़े

फिर सिंघम बनकर टशन दिखाने आए अजय देवगन, पहला पोस्टर आउट

भारत बंद होने के बाउजूद 'बागी 2' ने की ताबड़तोड़ कमाई

B'day Spl: शूटिंग के दौरान इस शर्मनाक घटना का सामना कर चुकी हैं जया प्रदा

'पिंक' के बाद 'बदला' लेंगे अमिताभ बच्चन और तापसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -