'पिंक' के बाद 'बदला' लेंगे अमिताभ बच्चन और तापसी
'पिंक' के बाद 'बदला' लेंगे अमिताभ बच्चन और तापसी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से फ़िल्मी गलियारों में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है. बहुत ही कम समय में उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी काम कर लिया है. अब हाल ही में खबर आई है कि तापसी एक बार फिर से बिग बी के साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली है. गौरतलब है कि तापसी और अमिताभ बच्चन ने वर्ष 2016 में फिल्म 'पिंक' में एक साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी दर्शको को बेहद पसंद आई थी एक बार फिर से इस जोड़ी को एक साथ देखना काफी रोमांचक हो सकता है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू सुजॉय घोष की फिल्म में नजर आने वाले है. फिल्म का टाइटल 'बदला' बताया जा रहा है. वही अगर बिग बी इस फिल्म को करते है तो सुजॉय घोष के साथ उनकी ये तीसरी फिल्म होगी. खबरों की माने तो अमिताभ बच्चन को इस फिल्म की स्क्रीप्ट पसंद आई है. जबकि तापसी ने पहले हां कर दी. इस फिल्म को सुनीर खेत्रपाल प्रोड्यूस करेंगे.

हालाँकि अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. बता दे कि इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी बहुत ही जल्द आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में बिग बी के साथ मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर भी है. बिग बी की ये फिल्म 4 मई 2018 को रिलीज़ होगी. वही तापसी पन्नू अपनी फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में तापसी के साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन भी है.

ये भी पढ़े

तैमूर को मिली बड़ी फिल्म, मां करीना ने कराया ऑडिशन

सनी लियॉन को 21 साल की उम्र में आने लगे थे ऐसे ईमेल

साउथ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई लूट

रेस 3 की टीम ने ऐसे दी रेमो डीसूजा को जन्मदिन की बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -