फिर सिंघम बनकर टशन दिखाने आए अजय देवगन, पहला पोस्टर आउट
फिर सिंघम बनकर टशन दिखाने आए अजय देवगन, पहला पोस्टर आउट
Share:

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'रेड' के कारण सुर्खियों में चल रहे हैं. उनकी ये फिल्म दर्शको का खूब प्यार पा रही हैं इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही हैं. लेकिन अजय जल्द ही अपने फैंस को एक और बड़ी खुशखबरी देने वाले हैं. ये खुशखबरी हैं कि जल्द ही अजय की फिल्म 'सिंघम' रिलीज़ होने वाली हैं. जी हाँ... लेकिन अब आप भी ये सोच रहे होंगे कि शायद ये फिल्म सिंघम का सीक्वल होगा लेकिन ऐसा नहीं हैं.

दरअसल खबर ये हैं कि अब अजय देवगन की फिल्म सिंघम पंजाबी में बन रही हैं. और हाल ही में अजय देवगन ने इस फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया हैं. इस फिल्म में मुख्य किरदार अभिनेता परमिश वर्मा निभाएंगे. साल 2011 में आई इस फिल्म के पंजाबी रीमेक को साल 2019 में रिलीज़ किया जाएगा.

आपको बता दे रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया था और दर्शको के इसी प्यार को देखते हुए रोहित शेट्टी ने फिल्म का दूसरा पार्ट भी बना दिया था. हिंदी के अलावा ये फिल्म साउथ में भी बन चुकी हैं और अब ये उम्मीद की जा रही हैं कि पंजाबी में भी सिंघम खूब धमाका करेगी.

भारत बंद होने के बाउजूद 'बागी 2' ने की ताबड़तोड़ कमाई

B'day Spl: शूटिंग के दौरान इस शर्मनाक घटना का सामना कर चुकी हैं जया प्रदा

'पिंक' के बाद 'बदला' लेंगे अमिताभ बच्चन और तापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -