दुल्हन बनकर शादी के लिए वेन्यू पर पहुंची सोनम, पहली तस्वीर आई सामने

आख़िरकार वो घड़ी आ ही गई जब सोनम कपूर दुल्हन बन चुकी है. सोनम अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने वाली हैं. सूत्रों की माने तो आज 11 बजे से सोनम की शादी का कार्यक्रम शुरू होगा जो कि 12:30 तक चलेगा. सूत्रों से ऐसा पता चला हैं कि सोनम और आनंद की शादी गुरूद्वारे में होगी. सोनम की शादी को प्राइवेट रखा जाएगा.

हाल ही में ऐसी खबरें सुनने में आई है कि सोनम अपने पुरे परिवार के साथ अपनी आंटी की हवेली पहुंच चुकी है. सोनम की पहली तस्वीर सामने आई है लेकिन इस दौरान उनकी झलक देखने को नहीं मिल पाई है. दरअसल सोनम ये नहीं चाहती है कि शादी से पहले ही मीडिया को उनके ऑउटफिट की झलक देखने को मिल जाए इसलिए उन्होंने इसे प्राइवेट रखने के लिए खास इंतजाम किए है.

सोनम ने मीडिया के कैमरों से बचने के लिए अपनी कार को चारों ओर से काले रंग के पर्दे से ढकवा दिया था जिसके कारण मीडिया को सोनम की झलक नहीं मिल पाई. आपको बता दे सोनम अपनी शादी में डिजाइनर अनामिका खन्ना और राल्फएंडरूसो का डिजाइन किया हुआ ब्राइडल लहंगा पहनेंगी. ये दोनों ही सोनम के फेवरेट डिजाइनर्स हैं.

शादी समारोह के बाद आज शाम को ही होटल 'द लीला' में सोनम और आनंद की शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज़ होगी. खैर अब तो बस सभी को सोनम और आनंद को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पहले इतनी ज्यादा मोटी थी सोनम, 17 की उम्र में हो गई थी डाइबिटीज का शिकार

अपने होने वाले पति के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर सोनम ने कही ऐसी बात

सोनम दी वेडिंग: इंग्लिश गाने पर जमकर नाचे अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -