अपने होने वाले पति के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर सोनम ने कही ऐसी बात

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है और हो भी क्यों ना सोनम आज अपने प्यार के साथ हमेशा के लिए रिश्ता जोड़ने वाली हैं. जी हाँ.. बस कुछ ही घंटो बाद सोनम की शादी होने वाली हैं. सोनम अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी कर रही हैं. आनंद दिल्ली के एक बड़े व्यापारी हैं. सोनम की शादी के जश्न में पूरा बॉलीवुड डूबा हुआ हैं.

सोनम एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके अफेयर के बारे में कभी सुनने में नहीं आया है. सोनम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा भी था कि उनका सिर्फ शादी पर ही यकीन हैं वो किसी अफेयर में यकीन नहीं करती हैं. सोनम की बातों से ये तो साफ़ जाहिर हो रहा है कि जब वो शादी के बारे में इतना नहीं सोचती फिर फिजिकल रिलेशन तो बहुत दूर की बात है.

एक इंटरव्यू के दौरान सोनम से फिजिकल रिलेशन के बारे में भी पूछा गया था उस दौरान उन्होंने कहा भी था कि, वो सिर्फ उसी व्यक्ति के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाएंगी जिससे वो प्यार करेंगी. सोनम ने आगे कहा था कि, सेक्स जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा होता है और लड़कियों को सेक्स के दौरान कई सावधानिया बरतनी चाहिए क्योकि अगर कोई गलती होती है तो सबसे पहले लड़कियों को ही दोषी कहा जाता है.

खैर अब तो सोनम को उनका जीवनसाथी मिल ही गया और आज वो उस जीवनसाथी के साथ हमेश के लिए जुड़ने भी जा रही हैं.

सोनम के इस लहंगे को बनने में लगे पुरे 18 महीने, देखकर नजरें नहीं हटा पाएंगे

सोनम की संगीत सेरेमनी में जमकर नाची स्वरा भास्कर, शेयर की तस्वीर

तो क्या सोनम के बाद होगी जाह्नवी की शादी, चूड़ा रस्म के दौरान हुआ खुलासा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -