पहले इतनी ज्यादा मोटी थी सोनम, 17 की उम्र में हो गई थी डाइबिटीज का शिकार
पहले इतनी ज्यादा मोटी थी सोनम, 17 की उम्र में हो गई थी डाइबिटीज का शिकार
Share:

सोनम कपूर जिनकी स्टाइल और खूबसूरती के चर्चे सभी ओर होते ही रहते हैं. आज के समय में सोनम के हुस्न और उनकी अदाओं के सभी ओर चर्चे होते हैं लेकिन क्या आपको पता हैं एक समय पर सोनम बहुत मोटी हुआ करती थी. जी हाँ... तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनम का वजन कितना ज्यादा बढ़ा हुआ था. सूत्रों की माने तो इंडस्ट्री में आने से पहले सोनम का वजन 86 किलो था. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन सोनम की ये फोटो खूब उनका बढ़ा हुआ वजन बयां कर रही हैं.

अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि 86 किलो के वजन वाली सोनम अब इतनी खूबसूरत और हॉट कैसे लगने लगी... तो चलिए हम आपको उनकी खूबसूरती का राज़ बता ही देते हैं. सोनम ने अपने वजन को कम करने के लिए कड़ी मेहनत की हैं. उन्होंने दिन-रात जिम में पसीना बहाकर और एक्सेर्साइज़-डाइटिंग करके अपना वजन कम किया हैं. एक इंटरव्यू के दौरान खुद सोनम ने बताया था कि जब वो 19 साल की थी जब ही उनका वजन 86 किलो था.

जी हाँ... सोनम ने ये भी बताया था कि अपने बढ़े हुए वजन के कारण उनको काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा था. हैरान करने वाली बात तो ये हैं कि महज 17 साल की उम्र में सोनम को डाइबिटीज भी हो गई थी. सोनम ने हैवी डाइटिंग करके और जिमिंग करके ही अपने बढ़े हुए वजन को घटाया हैं.

अपने होने वाले पति के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर सोनम ने कही ऐसी बात

सोनम के इस लहंगे को बनने में लगे पुरे 18 महीने, देखकर नजरें नहीं हटा पाएंगे

तो क्या सोनम के बाद होगी जाह्नवी की शादी, चूड़ा रस्म के दौरान हुआ खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -