दूसरी बार गोदभराई के लिए मुंबई पहुंची सोनम कपूर, वायरल हुई तस्वीर
दूसरी बार गोदभराई के लिए मुंबई पहुंची सोनम कपूर, वायरल हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इस वक़्त 7वें आसमान पर हैं क्योंकि वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही है। प्रेग्नेंट सोनम कपूर इस समय अपने इस खूबसूरत पल को खूब एंजाॅय करती हुई दिखाई दे रही है। दिवा अपने ट्राइमेस्टर के अंतिम चरण में है। इसी दौरान अभिनेत्री लंदन से बहुत वक़्त के उपरांत इंडिया लौटी हैं। दरअसल, सोनम के पिता यानि एक्टर अनिल कपूर ने मुंबई में उनके लिए बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया था। बता दें कि सोनम की ये दूसरी गोदभराई है।

जिसके पूर्व लंदन में आनंद अहूजा ने पत्नी सोनम के लिए बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया था। मुंबई में दूसरी बार उनकी गोदभराई की रस्म भी की जाने वाली है,  इसके लिए जोरशोर से तैयारी चल रही है। इन सबके मध्य प्रेग्नेंट सोनम को पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट भी किया जा चुका है। गुरुवार रात सोनम को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा जा चुका है। इस बीच उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है।  लुक्स के बारें में बात की जाए तो सोनम येलो कलर की मैक्सी ड्रेस में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है। 8 माह प्रेग्रेंट सोनम इस ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। 

इस दौरान सोनम कपूर अपनी ढीली मौटरनिटी ड्रेस में बार-बार बेबी बंप संभालती और उसे थामती हुई नजर आ रही है। सोनम की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि सोनम कपूर की गोदभराई की रस्म उनकी मां सुनीता कपूर की बहन कविता सिंह के बांद्रा स्थित घर पर होने वाली है। इस पार्टी में बॉलीवुड के जाने-माने स्टार्स शामिल होने वाली है। पूरा कपूर शानदान भी शरीक होगा। इन्हें खास अंदाज में इनविटेशन भी सेंड कर चुके है। 

जिसके पूर्व पहले लंदन में भी सोनम कपूर की बेबी शावर पार्टी का भी आयोजन किया गया था। जिसमे मेन्यु से लेकर नैपकिन्स और मेहमानों के लिए तोहफे भी कस्टमाइज भी किए गए थे। सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने इसी वर्ष मार्च महीने में अनाउंसमेंट करते हुए फैंस को गुड न्यूज सुनाई थी। इस पोस्ट में सोनम का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। 

'सच्चाई ग्रे नहीं होती', ब्रेकअप की खबरों के बीच बोलीं शमिता शेट्टी

अमीर पति चाहती है ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शादीशुदा भी चलेगा'!

'सुष्मिता सेन तुम्हें पैसे के लिए डेट कर रही है', जानिए ललित मोदी को किसने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -