'सच्चाई ग्रे नहीं होती', ब्रेकअप की खबरों के बीच बोलीं शमिता शेट्टी
'सच्चाई ग्रे नहीं होती', ब्रेकअप की खबरों के बीच बोलीं शमिता शेट्टी
Share:

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं, हालाँकि वह खास एक्टिव नहीं हैं। जी दरअसल राकेश बापट संग इनके ब्रेकअप की खबरें काफी समय से आ रही थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों के बीच खटपट चल रही है। हालाँकि अब इन सभी के बीच शमिता ने एक पोस्ट किया है। जी दरअसल बीते दिनों कुछ रिपोर्ट में कहा गया कि शमिता और राकेश दोनों ने ही अपने रास्ते अलग करने का निर्णय लिया। वहीं कुछ समय पहले शमिता शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह दोनों अच्छे दोस्त हैं और रहेंगे, इससे ज्यादा कुछ नहीं। अब इन सभी के बीच शमिता शेट्टी ने एक अजीबो-गरीब पोस्ट शेयर कर फैन्स को इमोशनल कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

जी दरअसल शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा है, "सच्चाई ग्रे नहीं होती। या तो यह ब्लैक होती है या फिर व्हाइट। या तो आप सच्चे होते हो पूरी तरह या फिर नहीं होते हो। और मुझे लगता है कि लोगों को यह समझना चाहिए। आप केवल उसी समय सच्चे नहीं हो सकते हैं, जब आपका मन होता है।" वहीं इसके बाद शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक पेंटिंग बनाती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है, "आर्ट एक वह चीज है जो मुझे खुशी देती है। मैं अच्छी तरह सांस ले पाती हूं। आप वही करें, जिससे आपको खुशी मिले। उन्हीं लोगों के साथ रहें जो आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आते हैं।"

इस वीडियो को शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने बनाया है और इसका क्रेडिट भी शमिता शेट्टी ने वीडियो में दिया है। इस वीडियो को अच्छी तरह से एडिट किया गया है और खुद को शमिता शेट्टी ने प्राउड मासी बताया है। वैसे आपको पता हो शमिता शेट्टी और राकेश बापट की पहली मुलाकात रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में हुई थी। जी हाँ और इसी शो में दोनों का प्यार परवान चढ़ा था और उसके बाद दोनों अक्सर साथ देखे जाने लगे।

'सुष्मिता सेन तुम्हें पैसे के लिए डेट कर रही है', जानिए ललित मोदी को किसने कही ये बात

सुष्मिता-रोहमन के ब्रेकअप पर ख़ुशी से झूम उठे थे ललित मोदी, किया था ये काम!

'सब ट्राय करो फिर सही चुनो', सुष्मिता-ललित के अफेयर की खबर पर आई मीम्स की बाढ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -