बागी 3 : टाइगर ने संभाला जिम्मा, वर्ल्डक्लास एक्शन मचाएगा तहलका
बागी 3 : टाइगर ने संभाला जिम्मा, वर्ल्डक्लास एक्शन मचाएगा तहलका
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में खुद को स्थापित किया है और इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसमें वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ काम करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का टीजर भी बीते दिनों जारी कर दिया गया है और इसके अलावा टाइगर हिट फ्रेंचाइजी बागी 3 में भी नजर आने वाले हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बागी और बागी 2 फिल्म की अपेक्षा इसमें ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा.

हाल ही में खबर आई है कि बागी 3 के स्टंट खुद टाइगर श्रॉफ ही कोरियोग्राफ कर रहे हैं. जबकि फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट की मने तो टाइगर कुछ स्टंट खुद ही कोरियोग्राफ करने जा रहे हैं. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर द्वारा बताया गया कि, ''वास्तव में ऐसा नहीं कि फिल्म के एक्शन सीन को मैं कंट्रोल कर रहा हूं और मैं बागी 3 में स्टंट को लेकर सिर्फ कुछ रिफ्रेंस भी प्रोवाइड कर रहा हूं."

टाइगर के मुताबिक़, फ्रेंचाइजी के हर पार्ट में एक्शन को पहले से ज्यादा बेहतर करने की जरूरत है. इंडिया की ऑडियंस Avengers, John Wick और Mission Impossible जैसी फिल्मों में बेस्ट एक्शन और स्टंट देख चुकी है और हम फ्लिप के साथ एक्शन दिखाकर उनके थ्रिल देखने की भूख को भी नहीं मिटा सकते हैं.'' बता दें कि इससे पहले बागी और बागी 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी. बागी 2 में टाइगर के अपोजिट दिशा पाटनी देखने को मिली थी. इसका निर्देशन अहमद खान द्वारा किया गया था. फिल्म में दोनों के अलावा प्रतीक बब्बर, मनोज वाजपेयी, दीपक डोबरियाल और दर्शन कुमार जैसे सितारों द्वारा भी काम किया गया था.

कंगना ने खुद को दिया यह नायाब तोहफा, तस्वीरें हो रही वायरल

350 लड़कियों संग शारीरिक संबंध बना चुका है यह एक्टर, की है 3 शादियां

बॉलीवुड की इन हॉट अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं संजय दत्त, नंबर 7 का नाम सुनकर चौंक सकते हैं आप

हार्दिक पंड्या से नाम जुड़ने पर भड़कीं यह एक्ट्रेस, कहा- 'बंद करें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -