मैं हूँ ना : तो शाहरुख़-ऋतिक होते भाई-भाई, ऐसे बदल दी कहानी
मैं हूँ ना : तो शाहरुख़-ऋतिक होते भाई-भाई, ऐसे बदल दी कहानी
Share:

बॉलीवुड प्रोड्यूसर फराह खान द्वारा मैं हूं ना फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया गया था. शाहरुख खान, जायेद खान, सुष्मिता सेन और अमृता राव द्वारा सजी फिल्म बॉक्स ऑफिस जबरदस्त हिट रही थी. फिल्म में शाहरुख खान द्वारा आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले किया गया था और जायेद खान ने उनके भाई का. हालांकि शायद आपको जानकार हैरानी होगी कि शाहरुख के भाई का रोल जायेद से पहले अभिनेता ऋतिक रोशन को ऑफर किया गया था और उन्होंने अपने पिता राकेश रोशन की वजह से इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद द्वारा एक फेमस मैगजीन के वीकली कॉलम में इस बात का खुलासा भी किया है और उन्होंने इस दौरान बताया कि मैं हूं ना में ऋतिक रोशन शाहरुख़ के छोटे भाई का रोल प्ले करने वाले थे लेकिन उनके पिता ने कहा कि उन्हें मल्टीस्टारर के बजाय सोलो स्टारर मूवीज पर ही फोकस करना चाहिए. इससे पहले वह शाहरुख की फिल्म कभी खुशी कभी गम (2001) का हिस्सा थे.

बता दें कि ऋतिक रोशन अपनी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है की सफलता से रातोंरात स्टार बन गए थे और इस चीज को लेकर पिता राकेश का यह मानना था कि ऋतिक को दूसरी मल्टीस्टारर फिल्म साइन करने की जगह अपना एक अलग रास्ता खुद ही तैयार करना चाहिए. राकेश के इस लॉजिक को शाहरुख के साथ फराह द्वारा गंभीरता से समझा और खुशी-खुशी ऋतिक को फिल्म से अलग होने की अनुमित दे दी गई. बता दें कि फ़िलहाल तो ऋतिक सुपर-30 फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. 

350 लड़कियों संग शारीरिक संबंध बना चुका है यह एक्टर, की है 3 शादियां

बॉलीवुड की इन हॉट अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं संजय दत्त, नंबर 7 का नाम सुनकर चौंक सकते हैं आप

गायब रहे देओल परिवार के दोनों बेटे, बेटी-दामाद संग दिखें हेमा-धर्मेंद्र,

अनूप जलोटा : जवानी में खूब कमाया नाम, लेकिन बुढ़ापे में ऐसे होते गए बदनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -