वीरे दी वेडिंग' का 'लाज शर्म' हुआ आउट, सास ने किया करीना का जीना हराम
वीरे दी वेडिंग' का 'लाज शर्म' हुआ आउट, सास ने किया करीना का जीना हराम
Share:

बॉलीवुड की इन दिनों चर्चित फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से करीना कपूर करीब 2 साल बाद कमबैक कर रही हैं. अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म से ही वह उनकी परवरिश में बिजी में हो गई थी, इसी कारण उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली थी. लेकिन इस फिल्म के ज़रिए वह एक बार फिर बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने जा रही हैं. 'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर और इसके गानों को काफी पसंद किया जा रहा है.

 

इसी बीच इस फिल्म का नया गाना रिलीज़ किया गया, जिसका नाम है 'लाज शर्म'. इस फिल्म में करीना को उनकी ऑनस्क्रीन सास से काफी परेशान दिखाया जा रहा है. इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर नज़र आने वाली हैं. आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना 'लाज शर्म' शादी से पहली की जाने वाली तैयारियों पर आधारित है. इसमें करीना की होने वाली सास उन्हें शॉपिंग पर लेजाकर अलग-अलग तरह की ड्रेस ट्राई करवाई है और ज्वेलरी लेने पर मजबूर करती हैं. 

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर को अभी तक करीब 2.8 करोड़ बार देखा जा चूका है. सोनम कपूर की बहन रिया कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म चार लड़कियों और उनकी दोस्ती की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के ज़रिए सोनम और करीना पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आ रही हैं, जिसमें वह काफी दिलचस्प लग रही हैं. अब देखना यह होगा कि लोगों को इन कपूर सिस्टर्स की जोड़ी दिलचस्प लगती है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पापा के साथ एक्टिंग डेब्यू देने जा रही हैं श्वेता नंदा

जॉन अपने प्रोडक्शन में नए टैलेंट को देंगे मौका

इस गाने के रीमेक में क्या सुष्मिता सेन को टक्कर दे पाएंगी नोरा फतेही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -