इस एक्टर को लेकर निर्देशक खेल चुके हैं 400 करोड़ रुपयों का दाव
इस एक्टर को लेकर निर्देशक खेल चुके हैं 400 करोड़ रुपयों का दाव
Share:

इन दिनों रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म 'संजू' के कारण काफी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. फिल्म का टीज़र लॉन्च हो चूका है और खबरें हैं कि जल्द ही इसका ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया जाएगा. इस फिल्म में रणबीर की एक्टिंग को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और उन्हें चारों ओर से प्रशंसा मिल रही हैं. इस फिल्म में रणबीर का लुक इतना बेहतरीन बनाया गया है कि संजय और रणबीर में फर्क कर पाना मुश्किल है.

इस फिल्म के बाद रणबीर अपनी दूसरी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बिजी हो जाएंगे. इस फिल्म को रणबीर के ख़ास दोस्त अयान मुख़र्जी डायरेक्ट करने जा रहे हैं जिसमें उनके ऑपोसिट आलिया भट्ट को कास्ट किया गया है. इसके बाद वह फिल्म 'शमशेरा' और लव रंजन की फिल्म में नज़र आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ अजय देवगन स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे.

बताया जा रहा है कि इन चारों फिल्मों को मिलाकर फिल्म मेकर्स ने रणबीर कपूर पर 400 करोड़ रुपए का दाव लगा दिया है. राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' का बजट करीब 110 करोड़ रुपये है, जिसमें सोनम कपूर, मनीषा कोइराला और दिया मिर्ज़ा भी नज़र आने वाली हैं. इसके बाद उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' आ रही है जिसे करण जौहर प्रोड्यूज कर रहे हैं. इस फिल्म का बजट भी करीब 100 करोड़ के आसपास ही है. आने वाली फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर को पहली बार एक डाकू के किरदार में दिखाया जाएगा, जिसका बजट करीब 120 करोड़ है. वहीँ बात करें लव रंजन की फिल्म की
 तो इसका बजट भी करीब 80 करोड़ के आसपास का ही है. इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि इन चारों फिल्मों से उनके करियर पर काफी गहरा असर पड़ेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे से पहले ही बेटी को माँ ने दिया यह गिफ्ट

वीरे दी वेडिंग' का 'लाज शर्म' हुआ आउट, सास ने किया करीना का जीना हराम

पापा के साथ एक्टिंग डेब्यू देने जा रही हैं श्वेता नंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -