शादी के बाद सरेआम सोनम ने दिखाए प्राइवेट पार्ट्स
शादी के बाद सरेआम सोनम ने दिखाए प्राइवेट पार्ट्स
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है. सोनम को शादी के पहले भी कई बार आनंद के साथ देखा जा चुका हैं, वह शादी के पहले भी कई बार अपने पति के साथ घूमते हुए  स्पॉट हुई थीं. सोनम और आनंद कई समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली. सोनम की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' भी उनकी शादी के बाद रिलीज हुई, जिसने काफी अच्छी कमाई की. सोनम की फिल्म उनके पति के साथ ही उनके ससुराल वालों को भी खूब पसंद आई.

फिल्म के साथ ही सोनम की शादी की बहुत सी तस्वीरें भी सामने आई, जो एक मैगजीन के कवर पर दिखाई दी. जी हाँ, सोनम की शादी की कई तस्वीरों को वोग मैगजीन में देखा जा सकता हैं जो इन दिनों काफी वायरल हो रहीं हैं. शादी के वक्त सोनम की केवल कुछ ही तस्वीरें आई थीं जिन्हे सभी ने पसंद किया था, और शादी के बाद की तस्वीरों में भी सोनम बड़े ही शानदार अंदाज में नजर आई. सोनम शादी के बाद अपने पति संग साड़ी में नजर आई थीं और उसके बाद उन्हें साड़ी, मगलसूत्र और मांग भरे हुए बहुत कम देखा गया.

इन दिनों सोनम की एक तस्वीर वायरल हो रहीं हैं जिसमे वह कोट पहन रहीं हैं लेकिन नीचे उन्होंने कुछ नहीं पहना हैं. इस तस्वीर में उनके प्राइवेट पार्ट्स साफ़ दिखाई दे रहें हैं. कहा जा रहा हैं कि यह तस्वीर शादी के बाद की हैं. सोनम पहली बार इस अंदाज में दिखाई दी हैं. आपको बता दें कि इन दिनों सोनम अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

photos: ससुराल जाते समय फुट-फुट कर रोई थीं सोनम

करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर दिखाई पिंकी की झलकियां

रोमांस करने को फिर तैयार हैं जूही-अनिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -