Share:
रोमांस करने को फिर तैयार हैं जूही-अनिल
रोमांस करने को फिर तैयार हैं जूही-अनिल

90s के एक्टर्स अनिल कपूर और जूही चावला कई फिल्मों में साथ कर सकते हैं और इन दोनों की जोड़ी को भी काफी पंसद किया गया है. बॉलीवुड में इनकी जोड़ी ने काफी धमाल मचाया है और अब फिर से एक बार साथ दिखने वाले हैं जिन्हें देखकर फैंस काफी खुश होने वाले हैं. जी हाँ, हम आपको बता देते हैं आने वाली फिल्म में अनिल और जूही की जोड़ी को देखा जा सकता है. आइये बता देते हैं कौनसी फिल्म में साथ काम करने वाले हैं ये.

बेनाम बादशाह, लोफर, दीवाना मस्ताना जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके जूही और अनिल आने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में दिखाई देंगे. ये गाना अनिल कपूर की ही फिल्म '1942: अ लव स्टोरी' का है जिसके तर्ज पर फिल्म बन रही है. इसमें उनकी बेटी सोनम कपूर भी नज़र आएंगी जिसके साथ वो पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म का ये गाना हाल ही में रिलीज़ हुआ है जो एक नए वर्ज़न में है और दर्शकों को ये काफी पसंद भी आ रहा है. उम्मीद है ये फिल्म भी सभी को काफी पसंद आएगी.

इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अनिल और जूही ने अपने अपने किरदार की थोड़ी सी हिंट है जिससे फैंस अंदाज़ा लगा सकते हैं. इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसमें एक लड़की है जो अपनी मैरिड लाइफ में खुश नहीं है. इसी बीच उसे अपने पिता के नाजायज़ संबंध के बारे में पता चलता है. फिल्म की कहानी इसके आगे क्या होगी वो 12 अक्टूबर को देखने मिलेगी. तो इंतज़ार करिये तब तक इस फिल्म का और इसके आने वाले ट्रेलर का.

कभी किसान था ये अभिनेता, पैसों के आभाव में भूखी रातें गुज़ारी हैं

कभी वीजे थी ये एक्ट्रेस आज हैं टॉप लिस्ट में शुमार

रणवीर को मिला बॉस की तरफ से जन्मदिन का खास तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -