photos: ससुराल जाते समय फुट-फुट कर रोई थीं सोनम
photos: ससुराल जाते समय फुट-फुट कर रोई थीं सोनम
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी के बंधन में बांध चुकी हैं. शादी के दौरान सोनम की कई तस्वीरें सामने आई थीं जो बहुत ही शानदार रहीं थीं. सोनम की शादी के दौरान ही कई तस्वीरें उन्होंने वोग मैगजीन के लिए भी क्लिक करवाई थीं जो अब सामने आई हैं. जी हाँ, सोनम की कई तस्वीरें अब सामने आ रहीं हैं जिनमे वह शादी के लिए, रिसेप्शन के लिए, तैयार होते हुए नजर आ रही हैं. सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जो सभी वोग मैगजीन की हैं.

इन तस्वीरों में सोनम का अंदाज सभी से बहुत अलग हैं. कहीं सोनम तैयार हो रहीं हैं, कहीं वह कपड़े पहनते हुए नजर आ रहीं हैं तो कहीं वह अपने पिता से गले लगते हुए दिखाई दे रही हैं. सोनम ने कई पोज में तस्वीरें क्लिक करवाई हैं और उसके बाद उन्हें वोग के कवर पर छपवाया है. एक तस्वीर शेयर कर सोनम ने कैप्शन दिया है #EverydayPhenomenal@anandahujaFor @VogueIndiaIn Anuradha VakilPhotographed by: @signe_vilstrupCreative direction by: @anaitashroffadajaniaJewellery by: @kapoor.sunita x @amrapalijewelsStyled by: @rheakapoorHair & Make Up by: @namratasoni इस तस्वीर में सोनम रोते हुए नजर आ रहीं हैं.

एक आम लड़की की तरह ही सोनम भी अपने घर को छोड़कर जाने पर रोने लगी थीं. सोनम जल्द ही फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में अपने पिता अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका हैं जो दर्शकों को बहुत पसंद आया. जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा. फिलहाल आप देखिए सोनम की वो तस्वीरें जो उनकी शादी के वक्त क्लिक तो की गई थीं लेकिन सामने नहीं आई थीं.

Death Anniversary : जब राजकुमार ने बिग बी के सूट को बता दिया था पर्दे का कपड़ा....

सत्यमेव जयते : जॉन के लिए नोरा फतेही करेंगी कोरिओग्राफी

'जीरो' की शूटिंग खत्म कर अनुष्का ने शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -