शादी की बात पर सोनम को लगी तीखी झन्नाटेदार....
शादी की बात पर सोनम को लगी तीखी झन्नाटेदार....
Share:

बॉलीवुड की फ़ैशनिस्ता व् खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सोनम कपूर के बारे में जो के अभी हाल ही में पेरिस में हुए पेरिस कूचर फ़ैशन वीक में रैम्प पर हमे अपने चुटीले अंदाज में नजर आई थी. जी हां बता दे की बॉलीवुड की मस्तमौला व खूबसूरत अभिनेत्री सोनम कपूर जो के अभी हाल ही में अपने प्रेमी के साथ लंदन में हॉलिडे को एन्जॉय करते हुए भी नजर आ चुकी है. सोनम कपूर ने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है.

जी हाँ, अभी हाल ही में अभिनेत्री सोनम कपूर को उनकी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'नीरजा' के लिए राष्ट्रपति के हाथो बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका है. तथा देखा जाए तो कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहुजा की सगाई की खबरें सुर्खियों में हैं.

लेकिन हाल ही में सोनम ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उन लोगों को खूब लताड़ा है जिन्होंने उनकी सगाई की झूठी खबरें फैलाई है. सोनम ने ट्विटर पर लिखा, 'दुनिया में इतना कुछ हो रहा है, लेकिन मेरी पर्सनल लाइफ ही बची है, जिसे आप कवर करना चाहते हैं.' सोनम ने आगे लिखा कि, 'अगर मैं शादी करूंगी तो खुद इसके बारे में सभी को बता दूगी. तो झूठी खबरें लिखना बंद करें और अपना असली काम करें.'

 

टाइगर क्या तुम मुझे उछलकूद करना सिखाओगे, शाहरुख़

यह फिल्म रही मेरे जीवन का टर्निंग पाइंट, अनुपम खेर

किस-किस को जवाब दूँ, मधुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -