किस-किस को जवाब दूँ, मधुर
किस-किस को जवाब दूँ, मधुर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' के बारे में जो के अपने रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, अभिनेत्री कीर्ति कुल्हाड़ी व एक्टर निल नितिन मुकेश के दमदार अभिनय से सजी फिल्म इंदु सरकार के पूर्व में कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे तथा अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, 1973 की इमरजेंसी पर बन रही निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' में एक्टर नील हमे संजय गांधी के किरदार में नजर आने वाले है. 1975 से 1977 तक भारत में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल पर के समय पर आधारित इस फ़िल्म की कहानी के बारे में अभी ज़्यादा खुलासा नहीं किया गया है.

अब तो यह तक सुनने में आ रहा है कि, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मधुर भंडारकर अपनी आगामी फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर हर तरह के स्पष्टीकरण देकर थक गए हैं. यह फिल्म 1975 में देश में लगाए गए आपातकाल पर आधारित है. मुर की समीक्षकों द्वारा सराही गई कई फिल्में पहले भी सेंसर बोर्ड की आपत्ति के दायरे में आ चुकी हैं. सेंसर बोर्ड ने ‘इंदु सरकार’ में कई कट लगाने के सुझाव दिए हैं, वहीं मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने फिल्म को रिलीज करने से पहले इसे उनकी पार्टी को दिखाए जाने की मांग की है.

लेकिन, निर्देशक ने यह साफ कर दिया है कि वह अपनी फिल्म किसी को भी, खासकर नेताओं को तो बिल्कुल नहीं दिखाएंगे. वैसे भी देखा जाए तो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर का कहना है कि आपातकाल के बारे में इतने सालों में बहुत कुछ लिखा और कहा गया है, फिर जब कोई इस विषय पर फिल्म बनाता है, तो उसे कानूनी झमेले का सामना क्यों करना पड़ता है? 

मलाइका मछली पानी में फिर से छटपटाई...

32 रुपये भेज रहा हूं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -