टाइगर क्या तुम मुझे उछलकूद करना सिखाओगे, शाहरुख़
टाइगर क्या तुम मुझे उछलकूद करना सिखाओगे, शाहरुख़
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रहे है जी हाँ, बता दे कि टाइगर श्रॉफ की अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग एक फिल्म आने वाली है नाम है 'मुन्ना माइकल' बता दे की टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का ट्रेलर भी पूर्व में रिलीज हो गया है.

जिसमे टाइगर संग नवाजुद्दीन का भी फाडू लुक देखने को मिल रहा है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी अपने फोटोशूट के चलते काफी सुर्खियों में रह चुकी है. अब एक बार फिर से टाइगर के लिए शाहरुख़ खान ने कुछ कहा है. जी हां अभी हालिया अपने एक बयान में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने टाइगर श्रॉफ से एक्शन सीखने की इच्छा जाहिर की थी. इस पर ‘हीरोपंती’ के अभिनेता ने कहा कि उन्हें किसी से ट्रेनिंग लेने की आवश्यकता नहीं.

टाइगर से शाहरुख की इस इच्छा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “क्या यह सही है? मैं खुद शाहरुख सर का बहुत फैन प्रशंसक हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं सोचता हूं कि उन्हें किसी से ट्रेनिंग लेने की आवश्यकता नहीं.” उन्होंने कहा, “यदि वह एक्शन करना शुरू कर देंगे तो हम जैसे कलाकार क्या करेंगे? 

मलाइका मछली पानी में फिर से छटपटाई...

32 रुपये भेज रहा हूं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -