प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रहीं सोनम कपूर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आईं नजर
प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रहीं सोनम कपूर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आईं नजर
Share:

सोनम कपूर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही हैं। हर दिन वह अपनी तस्वीरों को शेयर करती हैं जो दिल जीत लेने वाली होती हैं। जी हाँ, सोनम अक्सर अपने पति आनंद अहूजा के साथ कभी बाहर घूमते तो कभी घर पर मजे करती दिख जाती हैं। आप सभी जानते ही होंगे फैंस के अलावा सोनम और आनंद भी अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही अभिनेत्री ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

जी हाँ और इस तस्वीर में अभिनेत्री काले रंग की शॉर्ट ड्रेस में मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं ड्रेसिंग रूम में सोनम अपने बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आ रही हैं और सोनम ने स्लीवलेस काले रंग की ड्रेस पहनी है और स्नीकर्स कैरी किए हैं। इस दौरान अभिनेत्री ने खुले बालों में अपने लुक को पूरा किया है जो आकर्षक है। वैसे सोनम अक्सर अपने मेटरनिटी अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और उनके इस अंदाज को देख लोग प्यार देते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले अभिनेत्री ने अप्रैल में एक फोटोशूट कराया था, जिसमें उनको काले रंग का कफ्तान पहने देखा गया था। वहीं इससे पहले मार्च में अभिनेत्री मुंबई में अपने स्टोर के उद्घाटन के दौरान नीले रंग के ब्लेजर में नजर आई थीं। उस दौरान उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी शूट से पति आनंद के साथ पोज देते हुए तस्वीरें भी साझा की थीं। खबरों के मुताबिक सोनम अब कभी भी खुशखबरी दे सकती हैं।

'बदले की राजनीति है', आर्यन को क्लीन चिट मिलते ही बोले शत्रुघ्न सिन्हा

6000 महिलाओं के साथ इस एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से इस सिंगर को लगा सबसे बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -