सिद्धू मूसेवाला की हत्या से इस सिंगर को लगा सबसे बड़ा झटका
सिद्धू मूसेवाला की हत्या से इस सिंगर को लगा सबसे बड़ा झटका
Share:

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) अब इस दुनिया में नहीं रहे। बीते दिनों उनकी हत्या कर दी गई और उनकी हत्या से उनके फैंस और सहयोगियों को गहरा सदमा पहुंचा है। अब तक कई सेलेब्स दुःख जता चुके हैं। अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है संगीतकार सलीम मर्चेंट (Salim Merchant) का। उन्होंने भी सिद्धू की मौत पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया। आप देख सकते हैं दिवंगत सिंगर के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर सलीम ने खुलासा किया कि वह सिद्धू के साथ एक गाने पर काम कर रहे थे और यह बहुत जल्द रिलीज होने वाला था।

जी दरअसल सलीम ने पोस्ट पर लिखा, “मैं शॉक्ड हूं और दुखी हूं यह जानकर कि अब सिद्धू इस दुनिया में नहीं रहे। यह अविश्वसनीय है। हम जल्द ही एक गाना रिलीज करने वाले थे”। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलीम ने कहा कि, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि ऐसा हुआ है। सिद्धू एक महान इंसान थे।’ इसी के साथ आगे सलीम ने कहा, “सिद्धू एक दयालु, सम्मानजनक और मृदुभाषी व्यक्ति थे। मैं पिछले साल अक्टूबर में सिद्धू से मिला था। सिंगर अफसाना खान, जिनके साथ मैंने एक प्रोजेक्ट पर काम किया था, ने उनके बारे में बहुत बात की थी। उन्होंने सिद्धू के साथ सहयोग करने पर जोर दिया। संयोग से, मेरे पास एक पंजाबी गाना था। मुझे लगा कि इस गाने को सिद्धू ही गा सकते हैं। इसलिए मैं चंडीगढ़ गया और उनसे मिला।”

वहीं आगे उन्होंने कहा, “हम अक्टूबर में रिकॉर्ड होने के बाद पिछले साल गाना रिलीज करना चाहते थे, लेकिन फिर चुनाव आए और वह बिजी हो गए, इसलिए रिलीज ठप हो गई। चुनाव के बाद हमें इसमें और देरी करनी पड़ी, क्योंकि हम दोनों अपने-अपने काम में बिजी हो गए थे। आखिरकार, हमने इसे जून में रिलीज करने का फैसला किया था। हम रिलीज से सिर्फ दो हफ्ते दूर थे और ये हादसा हो गया।” आप सभी को बता दें कि सिद्धू मूसेवाला 11 जून को अपना 29वां जन्मदिन मनाने वाले थे, हालाँकि इससे पहले ही उनके अचानक निधन की खबर सामने आ गई जो सभी को निराश कर गई।

मूसेवाला के शरीर के आर-पार हुईं थीं 24 गोलियां, पोस्टमॉर्टम से हुए डरावाने खुलासे

कपिल से लेकर जैस्मिन भसीन तक ने दी सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि

तो क्या AAP पार्टी को गद्दार कहा इसलिए अरविंद केजरीवाल ने करवा दी सिद्धू मूसे वाला की हत्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -