'बदले की राजनीति है', आर्यन को क्लीन चिट मिलते ही बोले शत्रुघ्न सिन्हा
'बदले की राजनीति है', आर्यन को क्लीन चिट मिलते ही बोले शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

शत्रुघ्न सिन्हा एक बेहतरीन अभिनेता रहे हैं, हालाँकि इन दिनों वह अभिनय से दूर राजनीति में नाम कमा रहे हैं। हालाँकि वह अपने बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं। बीते दिनों शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से क्लीन चिट मिलने के बारे में उन्होंने बात की। आपको याद हो तो पिछले साल, बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान को उसके दोस्तों के साथ, उस क्रूज शिप पर पकड़ा गया था जहाँ ड्रग्स ली जा रही थी। आर्यन की गिरफ्तारी के कई महीनों के बाद आर्यन को क्लीन चिट मिल गई। अब इस बारे में बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने बात की।

उनको लगता है कि 'अब उन्हें सही ठहराया गया है।' जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है कि मेरा रुख अब सही हो गया है। मैंने आर्यन ही नहीं, शाहरुख खान को भी सपोर्ट किया। वह 'शाहरुख खान' होने की कीमत चुका रहा था।" इसी के साथ आगे उन्होंने कहाँ- 'एक निर्दोष लड़के को फंसाने और बिना किसी तुकबंदी या कारण के उसे सलाखों के पीछे भेजने में शामिल सभी लोगों को, बिना किसी सबूत के और बिना किसी उचित जांच के, कठोर सजा के साथ कार्रवाई के लिए लिया जाना चाहिए। ताकि भविष्य में उन्हें ऐसा कदम उठाने से पहले एक हजार बार सोचना पड़े।'

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि, 'एनसीबी ने एजेंसी का नाम खराब किया है। आर्यन को सिर्फ इसलिए पीड़ित किया है क्योंकि वह भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेता का बेटा है। यह बदले की राजनीति लगती है। यह स्वीकार्य नहीं है, खासकर एनसीबी जैसे हाई प्रोफाइल संस्थान द्वारा।' फिलहाल यह खबर है कि आर्यन एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं और जल्द बड़ा धमाका होगा।

बुरी तरह पिटी धाकड़ लेकिन कंगना ने नहीं मानी हार

सुहाना-ख़ुशी के बाद अब इस मशहूर स्टार किड को लांच करेंगे करण जौहर!

राकेश संग ब्रेकअप पर शमिता शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -