चुनाव हारने के बाद बोले नवजोत सिंह सिद्धू- 'सिद्धू को नीचा दिखाने की कोशिश...'
चुनाव हारने के बाद बोले नवजोत सिंह सिद्धू- 'सिद्धू को नीचा दिखाने की कोशिश...'
Share:

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब विधानसभा चुनाव में अमृतसर ईस्ट से मैदान में उतरे थे, हालाँकि उन्हें आम आदमी पार्टी की जीवन ज्योति कौर ने हरा दिया। आप सभी को बता दें कि सिद्धू के अलावा चरणजीत सिंह चन्नी समेत कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेताओं को हार का सामना करना पड़ा। वहीं राज्य में आम आदमी पार्टी (आप) ने कुल 117 में से 92 सीटें जीतकर भारी बहुमत हासिल कर लिया। ऐसे में चुनाव में हार मिलने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को अपने हलके में पहुंचे और लोगों को धन्यवाद दिया।

वहीं इस दौरान उन्होंने इशारों इशारों में कांग्रेस पर भी निशाना साधा। जी दरअसल इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, " मैं पंजाब के साथ रहूंगा। जिन लोगों ने गड्ढे खोदे और सिद्धू को नीचा दिखाने की कोशिश की, उन्हें भुगतना पड़ा है। यह राजनीति बदलाव की थी। जनता को बधाई जिन्होंने रिवायती पार्टियों को बदलकर रख दिया। जीवन में हार जीत बहुत देखी हैं, अब मसला पंजाब जीतने का है।" वहीं इससे पहले गुरुवार को सिद्धू ने पार्टी की करारी हार को स्वीकार करते हुए आम आदमी पार्टी को जीत मिलने पर बधाई दी थी।

जी दरअसल कांग्रेस नेता ने बीते गुरुवार को ट्वीट किया था और लिखा था, "लोगों की आवाज भगवान की आवाज होती है। हम अपनी हार को स्वीकार करते हैं। पंजाब के लोगों का फैसला सर आंखों पर। आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई।'' उस दौरान की सबसे खास बात यह रही थी कि अमृतसर इस सीट पर नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा अकाली दल के बिक्रम सिंह मजीठिया भी चुनाव लड़ रहे थे, लेकिन इन दोनों दिग्गज नेताओं को हार का सामना करना पड़ा।

आदित्य नारायण ने बेटी संग साझा की पहली तस्वीर

'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे अक्षय कुमार, वीडियो देख झूम उठे फैंस

अक्षय की नई मूवी Selfie का मुहूर्त आया सामने, इस एक्टर के साथ आएँगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -