सोनम की ऐसी ड्रेस देखकर उनके भाई सहित लोगों ने उड़ाया मजाक
सोनम की ऐसी ड्रेस देखकर उनके भाई सहित लोगों ने उड़ाया मजाक
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा कहीं जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर ही अपने नए स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. सोनम हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नए लुक की तस्वीरें शेयर कर चर्चा का विषय बन जाती हैं लेकिन इस बार सोनम ने ऐसी ड्रेस में फोटो शेयर की जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. सिर्फ सोशल मीडिया यूज़र ही नहीं बल्कि खुद सोनम के भाई ने भी उनका मजाक उड़ाया.

आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

सोनम आखिरी बार फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आईं थीं और इन दिनों वो आगामी फिल्म 'जोया फैक्टर’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में सोनम के साथ साउथ के मशहूर एक्टर दलकीर सलमान नजर आने वाले हैं. हाल ही में सोनम अपनी फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर एक इवेंट में पहुंची जहां वो ब्राउन कलर के ब्लेजर और स्काई ब्लू शर्ट में नजर आईं. इस ओवर साइज ब्लेजर के साथ सोनम ने बटन वाला पैंट पहना था. इस ऑउटफिट में सोनम का फंकी लुक नजर आ रहा था.

न्यूली ब्राइड है तो जरूर ट्राई करें सोनम का यह अनारकली सूट

पहले सोनम की बहन रिया कपूर ने उनकी ये सभी फोटोज शेयर की थी जिसके बाद सोनम ने अपने इस लुक को खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वैसे सोनम के इस अनोखे लुक को देखकर हर किसी ने उनका मजाक उड़ाया और खुद सोनम के भाई अर्जुन कपूर ने उनके फोटो पर कमेंट कर लिखा कि ये स्टाइल उनपर अच्छा नहीं लग रहा हैं. इतना ही नहीं अर्जुन ने तो ये तक लिख दिया 'मुझे मेरा सूट वापस चाहिए.' सोनम के इस फंकी लुक की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इस छोटी सी बात पर सोनम ने आनंद को कहा I will kill you

आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

इस छोटी सी बात पर सोनम ने आनंद को कहा I will kill you

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -