सोनम ने शेयर की अपने गोद भराई की अनदेखी तस्वीरें
सोनम ने शेयर की अपने गोद भराई की अनदेखी तस्वीरें
Share:

अभिनेत्री सोनम कपूर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। जी दरअसल सोनम बहुत जल्द मां बनने वाली है और हर दिन उनके फोटोज सामने आ रहे हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को खूब एंजॉय कर रही है और उनके फोटोज भी हर दिन सामने आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही सोनम का बेबी शॉवर हुआ था, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर की थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बेबी शॉवर की कुछ और अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। यह तस्वीरें खूब देखी जा रही हैं। तस्वीरों में सोनम पिंक गाउन में नजर आ रही है।

आप देख सकते हैं मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। जी हाँ और इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। इन तस्वीरों में सोनम पति आनंद आहूजा के साथ पोज दे रही है। वहीं बाकी तस्वीरों में डाइन‍िंग टेबल पर किए गए फ्लावर डेकोरेशन, फूड आइटम्स और पार्टी एंजॉय करते लोग नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं यह सभी तस्वीरें शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- 'ये सब अब वास्तविक लगने लगा है, ये बच्चा जल्द ही इस दुनिया में आने वाला है और मैं ईशा भारती पसरीचा की बहुत आभारी हूं, अब तक की सबसे अच्छी स्वागत पार्टी आयोजित करने के लिए, साथ ही मेरे पसंदीदा लोगों को एक साथ लाने और सुंदर तरीके से प्यार और आशीर्वाद देने के लिए।'

अब सोनम के फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। आप सभी को बता दें सोनम ने 21 मार्च को पति आनंद आहूजा के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी थी। अदाकारा पहली बार पति की गोद में लेट कर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थी और उसी तस्वीर के बाद एलान हुआ था कि सोनम प्रेग्नेंट हैं।

ऊटी में पूरी हुई द आर्चीज की शूटिंग, ख़ुशी कपूर ने शेयर की तस्वीरें

'रिश्ते मैं तो आप मेरे...' लिखकर पापा अमिताभ को श्वेता ने दी फादर्स डे की शुभकामनाएं

इस मशहूर अभिनेता के साथ पेरिस में करण जौहर ने बनाए थे संबंध!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -