सोनम कपूर ने अपने पति को कहा 'बोरिंग', ये है वजह

एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने जब से शादी की है तब से ही वह दोनों आए दिन चर्चा का विषय बने ही रहते हैं. इन दोनों को बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल माना जाता है और दोनों अक्सर ही एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते ही रहते हैं. इस कपल ने पिछले साल 8 मई को आनंद कारज सेरेमनी में फेरे लिए थे और शादी के बंधन में बंध गए थे. हाल ही में सोनम ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें दोनों एक रोड ट्रिप पर नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं सोनम और आनंद एक रोड ट्रिप पर मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. सोनम तो वीडियो बनाने में मस्त है वहीं आनंद अपने काम में बिजी हैं. पति को इतना बिज़ी देखकर सोनम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि- "सिर्फ काम और कोई मस्ती नहीं, ये आनंद को एक बोरिंग लड़का बना देती हैं." वैसे सोनम ने इससे पहले भी एक इंटरव्यू में यह कहा था कि, 'न्यूयॉर्क में कोई भी अच्छा इंसान नहीं हैं और उसी दौरान आनंद बाइक से उतर कर अपने घुटनों पर बैठ गए और बोले कि वह उनसे शादी करना चाहते हैं.'

हालांकि अब तक इस जोड़ी को कभी भी पर्दे पर साथ नहीं देखा गया है. वही सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' आई थी. इन दिनों सोनम फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

दीपिका की ये प्यारी-सी तस्वीर देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर, कर दिया ऐसा कमेंट

'सुपरस्टार सिंगर’ की जज बनने से किया नेहा कक्कड़ ने इंकार, अब नजर आएगी यह सिंगर

क्या सोनम और मलाइका की फिर हो गई दोस्ती? ये तस्वीर है गवाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -