दीपिका की ये प्यारी-सी तस्वीर देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर, कर दिया ऐसा कमेंट
दीपिका की ये प्यारी-सी तस्वीर देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर, कर दिया ऐसा कमेंट
Share:

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अक्सर ही अपनी फिल्मों और हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह हर थोड़े दिन में अपने कोई ना कोई फोटो शेयर करती ही रहती हैं. दीपिका आए दिन कोई ना कोई सेक्सी फोटोशूट करवाती है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. हाला ही में दीपिका ने एक एड शूट किया जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं दीपिका कैजुअल कपड़ों में मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं. यह उनके एड शूट की बिहाइंड द सीन पिक्चर हैं. तस्वीर में दीपिका का प्यारा-सा डिंपल साफ तौर से दिखाई दे रहा है. दीपिका ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- '#BTS (बिहाइंड द सीन)' सोशल मीडिया पर तो दीपिका की ये फोटो आते ही फैंस ने इस फोटो पर लाइक और कमेंट्स की बरसात ही कर दी हैं. ऐसे में दीपिका के पति रणवीर भी खुद को इस तस्वीर पर कमेंट करने से रोक नहीं सके.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलिवुड के चहेते कपल हैं और उनका सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार जताना काफी इंट्रेस्टिंग होता है. वह दोनों आए दिन एक-दूसरे की तस्वीरों पर कॉमेंट्स करते ही रहते हैं. हाल ही में रणवीर ने दीपिका की इस तस्वीर पर भी एक प्यारा सा कॉमेंट कर दिया. रणवीर ने कमेंट में लिखा है कि, 'हेलो डिंपल, हम फिर मिल गए' इसके साथ उन्होंने किस का सिंबल भी बनाया है.

फोटोशूट के दौरान अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर रही ये हसीना

अमिताभ ने बेच दी विधु विनोद चोपड़ा की दी हुई कार!

इस पोर्न स्टार ने कातिलाना फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर लगाईं आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -