'सुपरस्टार सिंगर’ की जज बनने से किया नेहा कक्कड़ ने इंकार, अब नजर आएगी यह सिंगर

आप सभी को बता दें कि बच्चों का एक और रिऐलिटी शो जल्द ही टेलिविजन पर लॉन्च किया जाने वाला है इस बात की खबर काफी समय से चल रही है. ऐसे में मिली खबरों के अनुसार यह शो सोनी टीवी पर ऑन एयर होने जा रहा है और इस म्यूज़िक रिऐलिटी शो का टाइटल 'सुपरस्टार सिंगर’ होने वाला है. मिली खबरों के अनुसार इस शो का उद्देश्य दो से चौदह साल के ऐसे बच्चों को खोजना है, जो गिफ्टेड सिंगर हों. मिली जानकारी के अनुसार इस शो में तीन जज होंगे, जिनमें से दो जजों के नाम पहले ही तय हो चुके हैं जो पहले सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया और दूसरे जावेद अली है इन दोनों को बतौर जज साइन किया गया है.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार शो में जज के रूप में नेहा कक्कड़ नजर आने वाली थीं लेकिन ऐसा हुआ नहीं. जी हाँ, तीसरे जज के लिए चैनल ने हाल ही में खत्म हुए म्यूज़िक रिऐलिटी शो इंडियन आइडल की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ को अप्रोच किया था लेकिन नेहा ने पहले की अपनी कमिटमेंट्स के कारण शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है और नेहा के इनकार के बाद शो के निर्माताओं ने किसी और को अप्रोच किया है. मिली जानकारी के अनुसार, ‘इंडियन आइडल के जज के रूप में नेहा दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गई थीं. इसे देखते हुए शो निर्माता उन्हें 'सुपरस्टार सिंगर' के लिए मान रहे थे.

चूंकि वह दूसरे शो और पहले के कमिटमेंट्स में बिजी हैं, इसलिए निर्माताओं ने उनकी जगह किसी और को शो में लेने का फैसला किया.’ आप सभी को बता दें कि नेहा के इनकार के बाद बॉलिवुड सिंगर अलका याग्निक जावेद और हिमेश के साथ बतौर तीसरी जज शो में नजर आने वाली हैं.

गुलाबी लहंगे में खूबसूरती की नयी परिभाषा लिखती दिखीं दृष्टि धामी

बिकिनी में अपने सेक्सी बदन से सभी को मदहोश करती नजर आईं मोनालिसा

सुरभि चंदना के साथ स्विट्जरलैंड घूम रहीं हैं 'कसौटी जिंदगी...' की प्रेरणा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -