क्या सोनम और मलाइका की फिर हो गई दोस्ती? ये तस्वीर है गवाह

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप से तो हर कोई वाकिफ है. यह दोनों कपल आए दिन साथ में डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं. दोनों ही अपने अफेयर को लेकर लंबे वक्त से चर्चा में बने हुए है. कुछ दिनों से ये खबरें भी आ रही हैं कि अर्जुन कपूर की कजन सोनम कपूर मलाइका और अर्जुन के रिश्ते से नाखुश हैं. सोनम की अर्जुन और मलाइका की नाराजगी की वजह यह बताई जा रही थी कि एक पार्टी में मलाइका ने काफी ड्रिंक कर रखा था और जब सोनम ने उनकी हेल्प करने की कोशिश की तो मलाइका ने सोनम को दूर रहने के लिए कह दिया था.

इसी वजह से यह कहा जा रहा था कि सोनम मलाइका-अर्जुन के रिश्ते से नाखुश थीं. हालांकि हाल ही में उनकी जो तस्वीरें सामने आई है उसे देखकर कुछ और ही लग रहा है.सोशल मीडिया पर इन सभी की एक तस्वीर सामने आई है, जो कि आकाश अंबानी के यहां हुई रीसेंट पार्टी की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनम कपूर, रिया कपूर, अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोरा भी नजर आ रही हैं.

तस्वीर में साफ तौर से देखा जा सकता है कि सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं. वैसे इस तस्वीर के जरिए पहली बार मलाइका अरोरा कपूर सिस्टर्स के साथ नजर आ रही हैं, जिसे देखकर माना जा सकता है कि मलाइका को सभी ने खुशी-खुशी स्वीकार लिया है. साथ ही सोनम और मलाइका का झगड़ा भी अब खत्म हो गया है. सूत्रों की माने तो अर्जुन, मलाइका अप्रैल में क्रिस्चन वेडिंग करने वाले हैं लेकिन इसकी अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

फोटोशूट के दौरान अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर रही ये हसीना

अमिताभ ने बेच दी विधु विनोद चोपड़ा की दी हुई कार!

इस पोर्न स्टार ने कातिलाना फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर लगाईं आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -