सामने आ गया सोनम कपूर के बेटे का नाम, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
सामने आ गया सोनम कपूर के बेटे का नाम, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बीते दिनों माँ बनी हैं। उनके और आनंद आहूजा के परिवार में हाल ही में एक नन्हा मेहमान आया है और उसे लेकर सभी बहुत खुश हैं। सोशल मीडिया के जरिए सोनम ने ये गुड न्यूज अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर की थी और अब सोनम कपूर हॉस्पिटल से वापस घर आ गईं। वहीं उनके परिवार ने उनके लिए दरवाजे पर एक छोटी सी पूजा का आयोजन किया था।

जी दरअसल यह एक तरह का अनुष्ठान है जो छोटे बच्चे को बुरी नजर से बचाने के लिए किया जाता है। सोनम कपूर पूरी तरह स्वस्थ हैं और डिलीवरी से रिकवर कर रही हैं जबकि पूरा परिवार बच्चे की देखभाल कर रहा है। अब फैंस सोनम कपूर और उनसे जुड़ा हर अपडेट पाते रहना चाहते हैं और वह यह भी जानना चाहते हैं कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने बच्चे का नाम क्या रखा है?

इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर उन तोहफों की तस्वीरें आई हैं जो सोनम कपूर को मिले हैं। सबसे बड़ी और दिलचस्प बात ये है कि इन गिफ्ट्स पर बच्चे का नाम लिखा हुआ है। जी हाँ, हालांकि अब तक कुछ भी खुलकर नहीं सामने आया है। जी दरअसल तोहफों पर ज्यादातर जगह लिखा हुआ है- Baby K Ahuja। अनुमान ये लगाया जा रहा है कि सोनम कपूर ने बच्चे का नाम K अक्षर से रखा है। आप सभी को बता दें कि सोनम कपूर ने 20 अगस्त को बच्चे को जन्म दिया था और उसके बाद से सोनम सुर्ख़ियों में हैं।

बॉलीवुड एक्टर KRK गिरफ्तार, एयरपोर्ट से पकड़ा

कार्तिक ने ठुकराया पान मसाले एड का ऑफर, हर कोई कर रहा तारीफ

सचिन की बेटी को छोड़ इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े शुभमन गिल, डेट की तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -