बॉलीवुड एक्टर KRK गिरफ्तार, एयरपोर्ट से पकड़ा
बॉलीवुड एक्टर KRK गिरफ्तार, एयरपोर्ट से पकड़ा
Share:

एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। आप सभी को बता दें कि केआरके को मलाड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जी हाँ और विवादों में रहने वाले KRK के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। जी दरअसल कमाल आर खान अपने एक ट्वीट की वजह से मुश्किलों में दिखाई दे रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि केआरके के खिलाफ कार्रवाई एक विवादित ट्वीट के चलते हुई है।

वहीं दूसरी तरफ मलाड पुलिस ने कमाल आर खान को एयरपोर्ट से डिटेन किया और पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब कमाल आर खान अपने किसी ट्वीट को लेकर मुश्किलों में फंसे हैं। आप सभी जानते ही होंगे वह अक्सर विवादित ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। जी दरअसल कमाल आर खान बेबाकी से बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों में निशाना साधते रहते हैं।

उन्होंने बड़े-बड़े स्टार्स को लेकर विवादित बयान दिए हैं। वह अपने ट्वीट्स में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सलमान खान से लेकर शाहरुख खान को बुरा-भला बोल चुके हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि केआरके पहले भी अपने ट्वीट को लेकर मानहान‍ि के कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं। जी दरअसल बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान ने उनपर मानहान‍ि का केस किया था। बीते समय में केआरके ने सलमान की फिल्म राधे का निगेट‍िव रिव्यू किया था और इसी के साथ उन्होंने सलमान पर पर्सनल अटैक भी किया था।

मंगलवार के दिन रामभक्त हनुमान को चढ़ाये यह चीजें, बड़े से बड़ा संकट होगा दूर

आज है हरतालिका तीज का व्रत, यहाँ जानिए महत्व, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

कार्तिक ने ठुकराया पान मसाले एड का ऑफर, हर कोई कर रहा तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -