Video: पाकिस्तान के बारे में ये क्या कह गईं सोनम कपूर

बॉलीवुड में अपने फैशन से सभी को पीछे छोड़ देने वाली सोनम कपूर ने इसी साल अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की है. सोनम और आनंद बहुत समय से एक-दूजे को डेट कर रहे थे और अब दोनों ने शादी कर ली है. सोनम शादी के बाद कांस में शामिल हुईं थीं और इस वजह से वह हनीमून पर भी नहीं गईं थीं. अब सोनम अपना हनीमून मना चुकीं हैं. सोनम की बात की जाए तो बॉलीवुड में उन्हें उनके बेबाक बयानों की वजह से पहचाना जाता है और वह अपने दिल में कुछ नहीं रखती जो होता है खुलकर बोल देती हैं.

फिलहाल इंस्टाग्राम पर आए नए फीचर ''Question Sticker' पर सोनम ने उनके कई फैंस अलग-अलग तरह के सवाल कर रहे हैं और वह सभी के जवाब भी दे रहीं हैं. सोनम से हाल ही में एक यूजर ने पूछा 'क्या आप मुस्लिमों से प्यार करती हैं' इस सवाल पर सोनम ने जवाब दिया कि वह सभी धर्मों और मान्यताओं को मानती है और सभी से प्यार करती हैं. उनके अनुसार हिंदुत्व भी यही सिखाता है. सोनम से एक यूजर ने यह पूछा कि वह पाकिस्तान के प्रशंसकों से प्यार करती हैं, तो उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तान से इतना प्यार करती हैं कि वहां जाने के लिए मरी जा रहीं हैं.

इसी के साथ उनसे एक यूजर ने यह सवाल भी किया कि वह मजबूत और शक्तिशाली एलजीबीटी आइकन है क्या..? इस सवाल पर सोनम ने कहा कि सच्चाई के साथ खड़े रहने के लिए शक्ति की नहीं बल्कि विश्वास की जरूरत होती है. आपको बता दें कि सोनम को आखिरी बार फिल्म संजू में देखा गया, जहाँ उन्होंने अपने दमदार अभिनय से सभी को हैरान कर दिया.

क्या घर जमाई बनेंगे आनंद अहूजा?

Video : संजू की सक्सेस पार्टी में फूट-फूटकर रो पड़े रणबीर और हिरानी

शादी के बाद सरेआम सोनम ने दिखाए प्राइवेट पार्ट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -