क्या घर जमाई बनेंगे आनंद अहूजा?

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद अहूजा की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी रही है। अभी तक यह रॉयल शादी खबरों में है। हाल ही में वोग मैगजीन ने अपने अंक में इस शादी को बेहतरीन शादियों में शामिल कर इसकी फोटो अपने कवर पेज पर छापी थी। सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी हुए दो महीने हो चुके हैं, लेकिन सोनम अपने ससुराल के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं। अब लगता है कि आनंद अहूजा घर जमाई बनने वाले हैं। आ रहीं खबरें ऐसा ही कुछ इशारा कर रही हैं। 

खबरों के अनुसार, आनंद अहूजा सोनम के घर में शिफ्ट हो सकते हैं। खबर  है कि सोनम अपने मुंबई के ब्रांद्रा कुर्ला कॉम्प्लैक्स में शिफ्ट होने की योजना बना रही हैं और आनंद भी उनके साथ वहां शिफ्ट हो सकते हैं। सोनम ने तीन साल पहले इस घर को खरीदा था। सोनम के इस घर को खरीदने के पीछे शादी के बाद पति आनंद के साथ यहां रहने की थी। खबरें हैं कि यही सोचकर सोनम ने इस प्रॉपट्री में इन्वेस्ट  किया था। खबर है कि सोनम ने लंदन में अपने इस घर के लिए खरीदारी भी की है और मुंबई आने के बाद वह यहां शिफ्ट कर जाएंगी। फिलहाल वह पति आनंद अहूजा के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रही हैं। बॉलीवुड गलियारों की खबरों के अनुसार, सोनम और आनंद, लंदन, दिल्ली और मुंबई  में रहेंगे। वह तीनों जगह कुछ—कुछ दिन रहेंगे। सोनम जानती हैं कि उन्हें मुंबई में ज्यादा रहना होगा, इसलिए उन्होंने मुंबई में यह घर खरीदा। ऐसी भी खबरें हैं कि आनंद अपने बिजनेस की एक चेन यहां भी खोल सकते हैं। 

बता दें कि सोनम और आनंद अभी लंदन में हैं। लंदन में आनंद का बिजनेस है। आठ मई को दोनों की शादी हुई थी और दोनों इस समय खूब इंज्वॉय कर रहे हैं। सोनम और आनंद की शादी में बॉलीवुड के कई सितारों ने जमकर मस्ती की थी। हाल ही में ऐसी भी खबरें आई थीं कि सोनम की अपने ससुराल वालों से ज्यादा नहीं बनती है, इसलिए वह मुंबई में ही शिफ्ट होने का प्लान कर रही हैं। 

शादी के बाद सरेआम सोनम ने दिखाए प्राइवेट पार्ट्स

photos: ससुराल जाते समय फुट-फुट कर रोई थीं सोनम

Video : अब भी खत्म नहीं हो रहा सोनम और उनके पति का रोमांस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -