सोनम कपूर पति के साथ इस तरह मना रही अपना पहला करवाचौथ, शेयर की फोटो

देशभर में आज करवाचौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है. हर भारतीय नारी अपने पति की लम्बी उम्र के लिए ये व्रत रखती हैं और चाँद देखकर ही व्रत खोलती हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इस व्रत को अपने पति के लिए करती हैं. इस साल जिन एक्ट्रेस की शादी हुई हैं वह भी पहली बार अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखने वाली हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा की जिनकी शादी इसी साल मई में हुई है. ये भी पहली बार अपने पति आनंद आहूजा के लिए व्रत रखने वाली हैं.

'बधाई हो' ने महज 8 दिन में की इतनी कमाई टूट सकते हैं कई रिकॉर्ड्स

करवाचौथ के अवसर पर हर स्त्री हाथों में मेहँदी लगाती है और इस त्यौहार बहुत ही धूम धाम से मनाती है. सोनम कपूर ने भी अपने हाथों पर लगी मेहँदी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें आप भी देख सकते हैं. इन तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनम कपूर के साथ ही आनंद ने भी अपने हाथ पर मेहँदी से दिल के आकार की मेहँदी लगाई हैं, वहीं सोनम ने भी दिल के साथ आनंद और अपने नाम का पहले अक्षर लिखा है जो बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. देख सकते हैं यहां ये खूबसूरत एक्ट्रेस तस्वीरें. 

इस बेहद खूबसूरत मॉडल ने अपनी ब्रा उतारकर दिखाए प्राइवेट पार्ट्स

सोनम और आनंद आहूजा बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में से एक हैं. दोनों को ही कई बार साथ में देखा गया है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं सोनम कपूर की बात करें तो वो फिलहाल अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं और कुछ समय के लिए फिल्मों से दूर हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

सलमान या अभिषेक नहीं बल्कि इस एक्टर के लिए ऐश्वर्या ने रखा था करवा चौथ का व्रत

इस एक्टर के कारण रवीना ने की सुसाइड की कोशिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -