'बधाई हो' ने महज 8 दिन में की इतनी कमाई टूट सकते हैं कई रिकॉर्ड्स

 बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में शुमार आयुष्मान  खुराना एक के बाद एक  बाद कई शानदार फ़िल्में  कर रहे हैं .अभी हाल ही में रिलीज हुई उनकी दो फिल्में ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ ने जबरदस्त कारोबार किया है. ‘बधाई हो’ फ़िल्म तो अभी भी शानदार तरीके से कमाई कर रही है. इसे देख अन्दाज़ा लगाया जा सकता है कि यह कमाई के  मामले में  कई रिकॉर्ड्स  तोड़  सकती है.


आयुष्मान खुराना और  सान्या मल्होत्रा की हाल में रिलीज़ हुई  फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर कमाई के अच्छे आकंड़े पेश कर  रही है.इस फिल्म ने दशहरे पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और उस दिन से लेकर अब तक फिल्म कमाई में लगातार इजाफा ही हो रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े ट्विटर पर साझा करते हुए बताया है कि 8 दिनों में ही इस फिल्म ने कुच 66.10 करोड़ का कारोबार कर लिया है.इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की माँ  एक ऐसी उम्र में मां बनती हैं, जब अक्सर इस उम्र में महिलाएं दादी-नानी बनने की तैयारी कर रही होती हैं। नीना गुप्ता और गजराज राव कैसे अपनी फैमिली के सामने इस प्रेग्नेंसी का राज खोलते हैं और दुनिया भर से कैसे इस खबर की वजह से यह फैमिली डील करती है, इसी स्टोरी पर यह पूरी फिल्म घूमती है.

 इस फिल्म का निर्देशन साल 2015 में आई फिल्म ‘तेवर’ के  निर्देशक  रवीन्द्रनाथ शर्मा ने किया है.यह  फिल्म  19  अक्टूम्बर 2018  को रिलीज़ हुई  थी .

  बॉलीवुड अपडेट 

सलमान या अभिषेक नहीं बल्कि इस एक्टर के लिए ऐश्वर्या ने रखा था करवा चौथ का व्रत

चुलबुल पांडे इस महीने तक शुरू होगी दबंग - 3 की शूटिंग

यह है शाहिद कपूर की अगली फिल्म का नाम

रकुल प्रीत का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक ,ट्वीट कर दी जानकारी

इस एक्टर के कारण रवीना ने की सुसाइड की कोशिश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -